Anant-Radhika के 'La Dolce Vita' इवेंट की इनसाइड झलक: चेरी बुके से लाइव फूड स्टॉल्स तक, सब था खास

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी के लास्ट इवेंट की कुछ इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika के 'La Dolce Vita' इवेंट की इनसाइड झलक: चेरी बुके से लाइव फूड स्टॉल्स तक, सब था खास

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, जो 12 जुलाई 2024 को होनी है। तभी तो जामनगर में 3 दिवसीय प्री-वेडिंग बैश के बाद उन्होंने 4 दिनों तक चली क्रूज पार्टी भी होस्ट की, जिसमें एक लैविश जहाज ने इटली से फ्रांस तक की यात्रा की। अब, अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की शानदार झलकियां फैंस का दिल जीत रही हैं। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'ला डोल्से वीटा' इवेंट की इनसाइड झलक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज़ प्री-वेडिंग पार्टी की समाप्ति इटली के छोटे से शहर पोर्टोफिनो में समुद्र के किनारे एक यूनिक सेलिब्रेशन 'ला डोल्से वीटा' के साथ हुई, जिसका अर्थ है 'मीठा जीवन'। अब, हमें इस उत्सव की कुछ झलकियां मिली हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि पूरे शहर को रोशनी और चेरी के गुलदस्ते से सजाया हुआ था। इवेंट में हम मेहमानों की भीड़ देख सकते हैं, जो कार्यक्रम में लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लेते दिख रहे थे।

ANANT AMBANI

ANANT AMBANI

इटली में अनंत अंबानी की पार्टी के शानदार इंतजाम

अंबानी फैमिली शानदार पार्टी होस्ट करने के लिए जानी जाती है, जिसमें डेकोरेशन से लेकर मेन्यू तक, सब एकदम शानदार होता है और अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी भी अलग नहीं थी। इसमें खाने की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई थी। दरअसल, कार्यक्रम में खाना लाइव फूड काउंटरों पर परोसा जा रहा था। पार्टी में खाना बनाने के लिए दुनिया भर से कई शेफ को बुलाया गया था। पिज्जा से लेकर कॉटन कैंडी और विदेशी पनीर तक, मेहमानों को कई तरह की डिशेज का स्वाद चखने को मिला। इसके अलावा, पार्टी में एंटरटेनमेंट के लिए कई गेम एक्टिविटीज भी रखी गई थीं।

ANANT AMBANI

ANANT AMBANI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत-राधिका की पार्टी में ईशा अंबानी की स्पीच

इसके अलावा, ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'ला डोल्से वीटा' पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के लिए जो स्पीच दी, उसने हर किसी का दिल जीत लिया। अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ईशा अंबानी के साथ श्लोका मेहता और राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट को स्टेज शेयर करते हुए देखा जा सकता है। ईशा ने पार्टी में शामिल होने के लिए सभी मेहमानों का धन्यवाद करते हुए कहा, "और मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसी छुट्टी होगी, इसलिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आप सभी से बहुत प्यार करते हैं। यह सब आप सभी लोगों की वजह से खास बना है। इसलिए सभी का धन्यवाद।"

ANANT AMBANI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anant Ambani की क्रूज पार्टी की अन्य इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको अनंत-राधिका की पार्टी की इनसाइड झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.