Amy Jackson और Ed Westwick की शादी के बाद के कैंडललाइट डिनर की तस्वीरें आईं सामने

हाल ही में, एमी जैक्सन ने अपनी शादी के बाद के डिनर की कुछ झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Amy Jackson और Ed Westwick की शादी के बाद के कैंडललाइट डिनर की तस्वीरें आईं सामने

ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) और 'गॉसिप गर्ल' फेम एड वेस्टविक ने आखिरकार 25 अगस्त 2024 को इटली के कास्टेलो डि रोका में शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 28 अगस्त 2024 को कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी के बाद के जश्न की कुछ झलकियां साझा की थीं।

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक का शादी के बाद का जश्न

शादी के बाद, एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने एक शानदार कैंडललाइट डिनर का आनंद लिया और कुछ पलों को कैमरे में कैद किया। दिल को छू लेने वाली तस्वीरों की सीरीज के साथ कपल ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, ''शादी के बाद हम वायलिन की धुनों के बीच अपने करीबी लोगों की स्पीच के लिए कैंडललाइट डिनर पर गए। एक जादूगर ने सबको सरप्राइज कर दिया। हम सभी बातें कर रहे थे और दावत का आनंद ले रहे थे। इसके बाद हम अपने कैरोल और पीटर के नाम पर बनी मिठाई की मेज के पास से गुजरे और @chefdamianocarrara द्वारा डिज़ाइन किए गए अपने केक को काटा।''

post-wedding celebrations of Amy and Ed

post-wedding celebrations of Amy and Ed

एमी और एड की तस्वीरों की बात करें, तो वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ खड़े थे। हालांकि, सबसे ज़्यादा ध्यान उस तस्वीर ने खींचा, जिसमें कपल ने एक शानदार फाइव-लेयर्ड लंबे, खूबसूरत और आधुनिक केक के पास खड़े होकर पोज दिया, जिसके ऊपर उनके नाम के पहले अक्षर लिखे हुए थे। इस जश्न के लिए एमी जैक्सन ने क्रिस्टल और सिल्वर डिटेलिंग से सजी एक लॉन्ग व्हाइट सिल्क गाउन पहना था। बार्सिलोना में हाथ से बनाए गए इस गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनके पति ने स्मार्ट फॉर्मल लुक चुनते हुए व्हाइट ब्लेज़र एंड ब्लैक ट्राउज़र के साथ ब्लैक बो टाई पहनी थी।

post-wedding celebrations of Amy and Ed

post-wedding celebrations of Amy and Ed

post-wedding celebrations of Amy and Ed

एमी जैक्सन की प्रोफेशनल लाइफ

एमी जैक्सन के अब तक के करियर की बात करें, तो उन्होंने 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। दो साल बाद, उन्होंने फिल्म 'येवडू' से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्होंने तमिल फिल्मों में ज़्यादा काम किया, लेकिन वह अपनी हिंदी फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' से मशहूर हुईं, जिसमें उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनी थी। अभिनय से पहले, उन्होंने 2007 में यूनाइटेड किंगडम में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने एक उचित ईसाई समारोह में एड वेस्टविक से शादी की।

amy jackson

फिलहाल, आपको एमी और एड की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis