Himanshi Khurana ने Asim के विवाद के बीच शेयर किया वीडियो, गलत के खिलाफ बोलने का किया आग्रह

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज के 'खतरों के खिलाड़ी 14' कंट्रोवर्सी के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Himanshi Khurana ने Asim के विवाद के बीच शेयर किया वीडियो, गलत के खिलाफ बोलने का किया आग्रह

पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड आसिम रियाज (Asim Riaz) के 'खतरों के खिलाड़ी 14' शो से निकाले जाने के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई क्रिप्टिक नोट शेयर किए थे। अब, उन्होंने एक ओर वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी से 'गलत' के खिलाफ बोलने का आग्रह किया गया है।

हिमांशी खुराना ने आसिम के 'KKK 14' से एलिमिनेशन के बाद शेयर किया क्रिप्टिक वीडियो

दरअसल, 1 अगस्त 2024 को हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सभी से गलत के खिलाफ बोलने का आग्रह किया गया। पोस्ट में यह भी बताया गया कि गलत के खिलाफ आवाज उठाना क्यों जरूरी है। वीडियो में एक व्यक्ति यह समझाता हुआ दिखाई दे रहा है कि गलत के खिलाफ लड़ते समय चुप रहने और अनजान रहने के बजाय, सच बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में हम गलत करने वाले व्यक्ति को और गलत करने का बढ़ावा देते हैं। 

himanshi kurana

वीडियो में कहा गया है, “कोई आपके साथ या आपके परिवार में किसी और के साथ गलत कर रहा है और आप बस खुद से कहते हैं कि मुझे धैर्य रखना चाहिए, मुझे चुप रहना चाहिए, क्योंकि आप चुप हैं, इसलिए गलत करने वाला व्यक्ति और भी गलत करता रहता है। आपकी चुप्पी की वजह से अब गलत 10 गुना बढ़ गया है। आपने बहुत बड़ा अपराध किया है, आपको चीखना-चिल्लाना नहीं चाहिए था, आपको अनभिज्ञ नहीं बनना चाहिए था, लेकिन आपको कम से कम सच बोलना चाहिए। जो सच है वही कहो। अगर वह गलत है, तो वह गलत है।”

Himanshi Khurana

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का रिश्ता

बता दें कि हिमांशी और आसिम की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी और जल्द ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। 4 सालों तक डेट करने के बाद दिसंबर 2023 में उन्होंने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था। जून 2024 में 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि उन्होंने अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। आसिम ने भी इसकी पुष्टि की थी कि उन्होंने वास्तव में धार्मिक मतभेदों के कारण अपने प्यार का त्याग कर दिया।

Himanshi Khurana

फिलहाल, हिमांशी की हालिया क्रिप्टिक पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis