Himanshi Khurana ने Asim से ब्रेकअप के महीनों बाद ब्राइडल लुक में शेयर किया वीडियो, लिखा- 'वो जहर..'

आसिम रियाज की कंट्रोवर्सी के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने ब्राइडल लुक में तैयार हुए एक क्रिप्टिक कोट लिखा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Himanshi Khurana ने Asim से ब्रेकअप के महीनों बाद ब्राइडल लुक में शेयर किया वीडियो, लिखा- 'वो जहर..'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इस समय अपनी क्रिप्टिक पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, अपने एक्स बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से निकाले जाने के बाद हिमांशी ने कई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किए, जिन्होंने नेटिजंस का ध्यान खींच लिया। 

हिमांशी खुराना ने ब्राइडल लुक में सजे हुए अपना वीडियो किया शेयर

5 अगस्त 2024 को हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन के रूप में तैयार हुई नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस ने रेड कलर का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी, लाल चूड़ा और कलीरे पहने थे। वीडियो के साथ हिमांशी ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन बैकग्राउंड में जो बोल सुने जा सकते हैं, वे उनके अलग होने का संकेत दे रहे थे। वे बोल थे- “वो ज़हर देता तो पूरी दुनिया की निगाह में आ जाता, तो ये किया कि मुझे वक़्त पर दवाई नहीं दी।”

HIMANSHI KHURANA

जैसे ही हिमांशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और अनुमान लगाया कि अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस आसिम संग अपने ब्रेकअप के बारे में बात कर रही हैं। आसिम की अपनी प्रॉपर्टी और 6 महीने में 4 कार बदलने वाले कमेंट की ओर इशारा करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जो छह महीने में चार कारें बदलता है सोचो वह छह महीने में लड़कियां कितनी बदल जाएगा।" एक अन्य ने कमेंट किया, "जो होता है अच्छे के लिए होता है।" देखें कमेंट्स।

HIMANSHI KHURANA

ASIM-HIMANSHI

ASIM-HIMANSHI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

जब हिमांशी ने आसिम के KKK 14 से निकाले जाने पर शेयर किया क्रिप्टिक वीडियो

1 अगस्त 2024 को हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से गलत के खिलाफ बोलने का आग्रह किया था। वीडियो में एक व्यक्ति यह समझाता हुआ दिखाई दे रहा था कि गलत के खिलाफ़ लड़ते समय चुप रहने और अनजान बनने के बजाय, सच बोलना चाहिए। पोस्ट में यह भी बताया गया कि गलत के खिलाफ़ आवाज़ उठाना क्यों ज़रूरी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

HIMANSHI KHURANA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Asim Riaz ने Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हिमांशी के ब्राइडल लुक वाले वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis