हरमन बावेजा ने अपनी फिटनेस कोच साशा रामचंदानी संग की सगाई, बहन रोवेना ने फोटो शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर हरमन बावेजा की सगाई की तस्वीर एक्टर की बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हरमन बावेजा ने अपनी फिटनेस कोच साशा रामचंदानी संग की सगाई, बहन रोवेना ने फोटो शेयर कर दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने चंडीगढ़ में 20 दिसंबर 2020 को अपनी हेल्थ कोच साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) से सगाई कर ली है। ये न्यूज़ एक्टर की बहन रोवेना बावेजा (Rowena Baweja) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, और कपल को अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई दी है।

दरअसल, रोवेना ने अपने फैंस के साथ अपने भाई की एंगेजमेंट की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हरमन और साशा मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान साशा ने एक लाइट ब्राउन कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें रेशम की कढ़ाई की हुई नजर आ रही है। वहीं हरमन ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहनकर उसके ऊपर जैकेट डाली हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोवेना ने कैप्शन में लिखा, “आप दोनों को बधाई, परिवार में आपका स्वागत है @sasha_ramchandani..सेलिब्रेशन के शुरू होने का वेट नहीं कर पा रही हूं। हम आपसे प्यार करते हैं। #rokka #family #celebrationtime #chandigarh #harmanbaweja (sic)।” (ये भी पढ़ें: सैफ और करीना ने मनाया बेटे तैमूर का जन्मदिन, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

इसके अलावा रोवेना ने इस कपल की रोका सेरेमनी की भी तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

वहीं, साशा की क्लोज फ्रेंड और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने भी रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए कपल को बधाई दी है।

कौन हैं साशा रामचंदानी ?

साशा रामचंदानी एक न्यूट्रीशन हेल्थ कोच हैं। वो ‘Better Balanced Self’ (बेटर बैलेंस्ड सेल्फ) नाम से एक इंस्टाग्राम पेज चलाती हैं। साशा, एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की दोस्त भी हैं, जिन्होंने इस कपल को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाइयां भी दी हैं। वैसे हरमन और साशा ने अपना रिश्ता लोगों की नजरों से दूर रखा। यहां तक कि उन्होंने सगाई भी बेहद करीबी लोगों की उपस्थिति में ही की।  (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी में जमकर की मस्ती, सेलिब्रेशन में तमाम सेलेब्स आए नजर)

हरमन बावेजा का करियर

वहीं अगर बात करें हरमन बावेजा की, तो वो डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हैं। हरमन ने साल 2008 में अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं। इसके बाद साल 2009 में उनकी फिल्म ‘विक्ट्री’ बड़े पर्दे पर आई। इसके बाद हरमन ने प्रियंका के साथ एक और फिल्म ‘व्हाट्स योर राशि’ में काम किया, जिसको डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर ने डायरेक्ट किया था। हरमन आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ‘चार साहबजादे: राइज ऑफ़ बंदा सिंह बहादुर’ में दिखाई दिए थे।  

प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर

फिल्में करने के दौरान हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा के बीच के अफेयर की खबरें आती रही थीं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। इसके बाद हरमन की एक्ट्रेस बिपाशा बसु को भी करीब 2 साल तक डेट करने की ख़बरों ने सुर्खियां बटोरी थीं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे सिद्धू ने तीसरी बार दिया बेटी को जन्म, पहली फोटो आई सामने)

फिलहाल, हम हरमन और साशा को उनकी एंगेजमेंट पर ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको इस कपल की रोका सेरेमनी की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis