Hardik Pandya ने तलाक के बाद बेटे Agastya के चौथे बर्थडे पर इमोशनल वीडियो किया शेयर

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के चार साल के होने पर उसके साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya ने तलाक के बाद बेटे Agastya के चौथे बर्थडे पर इमोशनल वीडियो किया शेयर

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का फैसला किया है। तीन रीति-रिवाजों के जरिए शादी करने वाले इस कपल को एक बेटा अगस्त्य पांड्या है। इंस्टाग्राम पर अपने तलाक की घोषणा करने के बाद नताशा बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया लौट गई हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर शेयर की क्यूट पोस्ट

30 जुलाई 2024 को हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य 4 साल के हो गए। इस मौके पर हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने लाडले के साथ एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जो इतना प्यारा था कि इसे मिस नहीं किया जा सकता। वीडियो में क्रिकेटर अपने बेटे को अपनी खास स्टाइल सिखाते और उसके साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक और अगस्त्य ने कुछ मजेदार एक्टिविटीज भी कीं और अगस्त्य ने अपने पिता के कूल हैंड जेस्चर की भी कॉपी की।

agastya

यह क्यूट वीडियो हार्दिक और अगस्त्य के साथ बिताए गए अनमोल पलों का एक कलेक्शन था। वे जेंगा खेलते भी नज़र आए, लेकिन छोटे बच्चे ने खेल को बर्बाद कर दिया, जिससे हार्दिक हंस पड़े। वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा और अपने बेटे के लिए अपना प्यार जताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे हर दिन आगे बढ़ने में मदद करते हो! मेरे पार्टनर, मेरे पूरे दिल, मेरे अगु को जन्मदिन की शुभकामनाएं। शब्दों से परे प्यार।”

agastya

वीडियो देखने के लिएं यहां क्लिक करें।

जब हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया 

24 जुलाई 2024 को नताशा स्टेनकोविक ने सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ थीम पार्क में अपने मज़ेदार टूर की कुछ अंदरूनी तस्वीरें शेयर की थीं। मां-बेटे की जोड़ी कूल कैजुअल आउटफिट में डायनासोर के साथ पोज देती नजर आई थी। उन्होंने विशाल हाथियों के साथ पोज देते हुए थीम पार्क में खूब मस्ती की। पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने इसके साथ हार्ट की इमोजी शेयर की थी। जल्द ही हार्दिक ने कमेंट सेक्शन में जाकर अपने परिवार के लिए प्यार जताने के लिए क्यूट इमोजी पोस्ट किए थे।

agastya

agastya

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की आधिकारिक घोषणा

18 जुलाई 2024 को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी और हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने साझा किया था कि उन्होंने और हार्दिक ने चार साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। नताशा ने यह भी कहा था कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग करना जारी रखेंगे। उनके नोट को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

hardik

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, हम भी अगस्त्य को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis