Hardik Pandya तलाक के बाद Jasmin Walia को कर रहे हैं डेट? ग्रीस से उनकी 'पूल फोटोज' हो रहीं वायरल

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक ने उनके फैंस को चौंका दिया था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि क्रिकेटर ने अलग होने के एक महीने बाद ही फिर से डेटिंग शुरू कर दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya तलाक के बाद Jasmin Walia को कर रहे हैं डेट? ग्रीस से उनकी 'पूल फोटोज' हो रहीं वायरल

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने महीनों की अटकलों के बाद जुलाई 2024 में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का फैसला किया। इसके तुरंत बाद वह अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के लिए श्रीलंका चले गए, जबकि नताशा अपने बेटे अगस्त्य को अपने होमटाउन सर्बिया ले गईं। हालांकि, दोनों ने अपने तलाक के पीछे की असली वजह नहीं बताई। खैर, ऐसा लगता है कि हार्दिक को एक बार फिर अपने जीवन में प्यार मिल गया है और उन्होंने एक मॉडल को डेट करना शुरू कर दिया है, जिसके साथ वह ग्रीस में छुट्टियां मनाने भी गए थे।

हार्दिक पांड्या ने जैस्मीन वालिया के साथ डेटिंग रूमर्स को दी हवा

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के एक महीने बाद ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ डेटिंग रूमर्स को हवा दी। अटकलें तब शुरू हुईं, जब लोगों ने देखा कि हार्दिक और जैस्मीन एक-दूसरे को इंस्टा पर फॉलो करते हैं। इसके अलावा, हार्दिक ने जैस्मीन की लगभग सभी हालिया तस्वीरों को लाइक किया है, जिसमें वह एक तस्वीर भी शामिल है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को यह भी पता चला कि दोनों शायद ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं और उनकी एक जैसी तस्वीरों ने इस बात की पुष्टि भी की।

hardik

hardik

हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया कथित तौर पर एक साथ मना रहे वेकेशन

हाल ही में, जैस्मीन वालिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह उसी पूल के किनारे पोज दे रही हैं, जिसके बैकग्राउंड में सुंदर नजारा है। उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई थी, जिसके ऊपर ब्रीजी शर्ट थी और साथ में स्ट्रॉ हैट व कूल सनग्लासेस भी थे। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह ग्रीस के मायकोनोस में हैं। कुछ ही देर बाद हार्दिक ने भी उसी पूल के किनारे और लगभग सेम बैकग्राउंड के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया। क्रिकेटर पैटर्न वाली शर्ट, क्रीम कलर के पैंट और सनग्लासेस में काफी जच रहे थे। उनके पोस्ट में मिलते-जुलते बैकग्राउंड और हार्दिक के वीडियो पर जैस्मीन के लाइक ने अटकलों को और तेज कर दिया।

hardik

hardik

Hardik Pandya के बिना बेटे का बर्थडे मनाने की वजह से ट्रोल हुईं Natasa Stankovic, फैंस ने लगाई फटकार... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक

18 जुलाई 2024 को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पिक्चर नोट शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने साझा किया था कि उन्होंने और हार्दिक ने चार साल साथ रहने के बाद सहमति से अलग होने का फैसला किया है। नताशा ने यह भी बताया था कि उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे इसे संभाल नहीं सके। हालांकि, उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग जारी रखने की बात कही थी।

hardik

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

फिलहाल, हार्दिक पांड्या के डेटिंग रूमर्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis