Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

हार्दिक पांड्या की संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा स्टेनकोविक को मिलने की अफवाह के बीच, आइए उनकी और खिलाड़ी की व्यक्तिगत व सामूहिक संपत्ति पर एक नजर डालते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो सकते हैं। इस बीच एक और रिपोर्ट में बताया गया है कि मॉडल को उनकी संपत्ति का आधे से ज्यादा हिस्सा मिल सकता है। हालांकि, हार्दिक और नताशा ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। तो आइए आपको कपल की टोटल नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

नताशा स्टेनकोविक का करियर और उनकी कुल संपत्ति

natasa

नताशा स्टेनकोविक एक फेमस सर्बियाई मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वह साल 2012 में भारत आईं। अभिनेत्री 'जॉनसन एंड जॉनसन' जैसे ब्रांड का एक पॉपुलर चेहरा थीं। नताशा का बॉलीवुड डेब्यू 2013 में प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म 'सत्याग्रह' से हुआ था, जिसमें वह एक पॉपुलर डांस नंबर में नजर आई थीं। इसके अलावा, अभिनेत्री '7 ऑवर्स टू गो' और शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' समेत कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

natasa

नताशा ने बादशाह और आस्था गिल के गाने 'डीजे वाले बाबू' में अपने शानदार डांस मूव्स से अपार पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके अलावा, नताशा फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के हिट डांस नंबर 'महबूबा' में भी दिखाई दीं। नताशा स्टेनकोविक ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 8' में अपने अभिनय और 'नच बलिए 9' में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ अपनी उपस्थिति से फैंस का दिल जीता। कई रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग 20 करोड़ रुपए है।

हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से है पांच गुना अधिक 

natasa

रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर यानी 91 करोड़ रुपए है। कथित तौर पर खिलाड़ी 'बीसीसीआई' के साथ कॉन्ट्रैक्ट के तहत सालाना 5 करोड़ रुपए कमाते हैं। आईपीएल की बात करें, तो हार्दिक पांड्या को 2022 में उनकी टीम 'गुजरात टाइटन्स' द्वारा 15 करोड़ रुपए में खरीदा गया था और बाद में उन्हें उसी राशि के साथ टीम 'मुंबई इंडियंस' में वापस लाया गया था, लेकिन कप्तान के पद पर। इसके अलावा, खिलाड़ी कई ब्रांड एंडोर्समेंट से अच्छी खासी कमाई करते हैं और अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो 'गुजरात टाइटन्स' टीम के साथ खेलने के बाद ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए खिलाड़ी की आय 30-40 प्रतिशत तक बढ़ गई थी।

जानें Natasa Stankovic और Disha Patani के रूमर्ड BF Aleksander की वायरल वेडिंग फोटोज के पीछे का सच। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की कुल संपत्ति

hardik

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की खबरों के बीच खबर आई थी कि सर्बियन मॉडल को शायद हार्दिक पांड्या की संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा मिलेगा। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो नताशा और हार्दिक की कुल संपत्ति लगभग 111 करोड़ रुपए है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलगाव की अफवाहें

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में शादी की थी और 2023 में दोनों ने एक ग्रैंड सेरेमनी में दोबारा शादी की थी। हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य की मौजूदगी में हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की। वे अक्सर अपने रोमांस से कपल गोल्स देते थे। हालांकि, एक वायरल रेडिट पोस्ट से पता चला कि दोनों के बीच कुछ अनबन हो सकती है, क्योंकि मॉडल ने इंस्टा से अपना सरनेम 'पांड्या' हटा दिया था और वह आईपीएल 2024 के दौरान स्टैंड से भी अनुपस्थित थी। खैर, हार्दिक और नताशा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Hardik Pandya

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, नताशा और हार्दिक की टोटल नेट व​र्थ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.