जब Hansika Motwani ने 16 साल की उम्र में 'हॉर्मोनल इंजेक्शन' लेने के आरोप पर दिया था जवाब

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने एक बार तेजी से बड़ी होने के लिए 16 साल की उम्र में हार्मोनल इंजेक्शन लेने के आरोपों पर जवाब दिया था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Hansika Motwani ने 16 साल की उम्र में 'हॉर्मोनल इंजेक्शन' लेने के आरोप पर दिया था जवाब

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwaniएक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहली बार टेलीविजन शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कोई मिल गया’ में उनके किरदार ने इंडस्ट्री में उनकी जगह को और मजबूत कर दिया। हालांकि, जब उन्होंने 2007 में 'आप का सुरूर' में एक टीनएजर के रूप में अपनी शुरुआत की, तो दर्शक उनकी फिजिकल ट्रांसफार्मेशन से हैरान रह गए। इसके बाद उनके लुक को लेकर अफवाहें फैलीं और कुछ लोगों ने उन पर हार्मोनल इंजेक्शन लेने का भी आरोप लगाया।

जब हंसिका मोटवानी ने हार्मोनल इंजेक्शन लेने के आरोप पर दिया था जवाब

अपनी शादी के ड्रामा सीरीज ‘Hansika's Love Shaadi Drama’ में हंसिका ने हार्मोनल इंजेक्शन लेने के दावों पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि यह एक पब्लिक फीगर होने का हिस्सा है, जहां लोग आपके बारे में बहुत कुछ कहेंगे और लिखेंगे।

hansika

उनके शब्दों में, ‘‘यह सेलिब्रिटी होने की कीमत है। जब मैं 21 साल की थी, तब उन्होंने ऐसी बकवास लिखी थी। आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं। अगर मैं उस समय इसे सहन कर सकती थी, तो मैं इस बार भी इसे सहन कर सकती हूं। सभी ने लिखा कि मैंने इंजेक्शन लिए हैं। लोगों ने कहा कि मेरी मां ने मुझे एक महिला के रूप में बड़ा होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं।''

जब Hansika Motwani ने Ex-BF सिंबू संग ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'सोहेल को हां कहने में लगे 7-8 साल'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब हंसिका मोटवानी की मां मोना ने बताया इतनी जल्दी क्यों बड़ी हुईं एक्ट्रेस?

इसी एपिसोड में हंसिका मोटवानी की मां मोना मोटवानी ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी कभी कोई इंजेक्शन नहीं दिया, लेकिन अभिनेत्री पंजाबी हैं और उनकी बेटियां 12 से 16 साल की उम्र के बीच तेजी से बड़ी हो जाती हैं। बता दें कि मोना मोटवानी एक स्किन स्पेशलिस्ट हैं और उस समय यह अफवाह थी कि उन्होंने अपनी बेटी को हार्मोनल इंजेक्शन दिए ताकि वह जल्दी बड़ी हो जाएं और मनोरंजन इंडस्ट्री में शामिल हो जाएं।

hansika

मोना ने कहा था, “अगर यह सच है, तो मैं टाटा, बिरला या किसी करोड़पति से ज्यादा अमीर हो सकती हूं। मुझे इस बात पर आश्चर्य है कि जो लोग यह लिखते हैं, उनके पास दिमाग नाम की चीज नहीं होती क्या। हम पंजाबी लोग हैं, हमारी बेटियां 12 से 16 साल के बीच ही बड़ी हो जाती हैं।”

क्या है हार्मोनल इंजेक्शन?

हार्मोनल इंजेक्शन हाथ, पैर और कूल्हे में लगाया जाने वाला इंजेक्शन है। इन्हें इंट्रामस्क्युलर या आईएम इंजेक्शन भी कहा जाता है। इन दवाओं का उपयोग स्तन कैंसर जैसी कई बीमारियों के इलाज के लिए किया जाता है, तो यह उनके ग्रोथ हार्मोन को तेजी से मैच्योर होने में मदद करता है।

hansika

हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथुरिया से की है शादी

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया सालों से अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा सोहेल, हंसिका की बेस्ट फ्रेंड रिंकी बजाज के पति थे, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। सालों बाद हंसिका व सोहेल एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और 4 दिसंबर 2022 को उन्होंने शादी रचाई।

hansika

जब Hansika Motwani ने सोहेल कथुरिया संग बताई अपनी Love Story, कहा- 'हम कभी बिजनेस पार्टनर नहीं थे'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हंसिका और मोना मोटवानी द्वारा हार्मोनल इंजेक्शन के बारे में दिए गए बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis