Hania Aamir ने डेटिंग रूमर्स से परेशान होने की कही बात, नेटिजन ने कहा- 'अगर लोगों के साथ घूमेंगी..'

हाल ही में, पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने लगातार आने वाली डेटिंग रूमर्स पर बात की और इसकी वजह भी बताई। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hania Aamir ने डेटिंग रूमर्स से परेशान होने की कही बात, नेटिजन ने कहा- 'अगर लोगों के साथ घूमेंगी..'

हानिया आमिर (Hania Aamir) पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी इंडिया में भी काफी फैन-फॉलोइंग है। पिछले काफी समय से हानिया इंडियन रैपर-सिंगर बादशाह संग डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, वे एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन उनके बार-बार साथ में दिखने की वजह से नेटिजंस अटकलें लगाने लगते हैं। अब हानिया ने अपने रिश्ते को लेकर फैलने वाली अफवाहों पर खुलकर बात की है।

हानिया आमिर ने अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर की बात

हाल ही में, हानिया ने 'बीबीसी एशियन नेटवर्क' के पॉडकास्ट पर अपनी डेटिंग लाइफ पर खुलकर बात की। दरअसल, जब एक्ट्रेस से उनकी इंस्टा रील्स के बारे में बात करते हुए पूछा गया कि फिलहाल वह किस ट्रैक से जुड़ी हैं, तो हानिया ने कहा कि वह बादशाह और करण औजला के गाने 'God Damn' की दीवानी हैं। इसके बाद होस्ट हारून रशीद ने हानिया की भारतीय रैपर बादशाह के साथ दोस्ती के बारे में बात की।

hania aamir

Image courtesy: Galaxy Lollywood IG

होस्ट ने कहा कि हानिया और बादशाह की साथ में आने वाली तस्वीरों और वीडियो से फैंस ये कयास लगाने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या वे रिश्ते में हैं। इसके जवाब में हानिया ने कहा कि ऐसा एसलिए है, क्योंकि वह शादीशुदा नहीं हैं। इसलिए लोग उनके रिश्ते बारे में कयास लगाने लगते हैं। हानिया ने कहा, "मैं कभी-कभी सोचती हूं कि समस्या सिर्फ ये है कि मैं शादीशुदा नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं होती तो मैं इन अफवाहों से दूर रहती।"

hania

जब डेटिंग रूमर्स के बीच सिंगर Badshah पाक एक्ट्रेस Hania Aamir संग पार्टी करते आए नजर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटिजंस ने हानिया आमिर के बयान पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि 'गैलेक्सी लॉलीवुड' ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हानिया के इंटरव्यू का ये पार्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक नेटिजन ने लिखा, "नहीं बहन, अगर आप इस तरह से लोगों के साथ घूमेंगी और क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करेंगी, तो लोगों को तो ऐसा ही लगेगा। फिर आप उनसे उम्मीद नहीं कर सकतीं कि लोग अटकलें न लगाएं कि इनके बीच क्या चल रहा है।'' वहीं, एक अन्य ने लिखा, “मुझे लगता है कि हानिया को ऐसी अफवाहों में मजा आता है। इसलिए वह इंस्टाग्राम पर ऐसी चीजें पोस्ट कर रही हैं।'' देखें कमेंट्स।

hania

hania

hania

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Hania Aamir 34,000 की पिंक साड़ी में दिखीं स्टनिंग, नेटिजंस ने उनके लुक की Preity Zinta से की तुलना...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि हानिया आमिर को पिछले साल दुबई में बादशाह संग पार्टी करते देखा गया था, जिसके बाद से इन अफवाहों की शुरुआत हुई थी। खैर, हानिया के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.