क्रूज बैश से Shloka Mehta के लुक्स की झलकियां: मिनी ड्रेस से गाउन तक में दिखीं Anant Ambani की भाभी

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी से उनकी भाभी श्लोका मेहता के बेहद खूबसूरत लुक्स की कुछ झलकियां मिलीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्रूज बैश से Shloka Mehta के लुक्स की झलकियां: मिनी ड्रेस से गाउन तक में दिखीं Anant Ambani की भाभी

अंबानी खानदान की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपने फैशन सेंस से फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने 2019 में अपने बचपन के प्यार आकाश अंबानी से शादी की और वे अपने बच्चों पृथ्वी व वेदा के माता-पिता हैं। एक प्यारी बहू और एक लविंग मॉम होने के अलावा, श्लोका एक फैशनिस्टा भी हैं। इसकी एक झलक उनके देवर अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में देखने को मिली, जिसमें उनका फैशन गेम बिल्कुल अलग था।

श्लोका मेहता व्हाइट कलर के प्लीटेड गाउन में दिखीं अप्सरा

'NOD' मैगजीन के आधिकारिक इंस्टा पेज ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से श्लोका मेहता के लुक्स की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। इनमें से एक फोटो में श्लोका ने व्हाइट कलर का प्लीटेड गाउन पहना हुआ है। ड्रेस के साथ एक फिटेड टॉप था, जिसमें ट्रांसपैरेंट मटीरियल से बनी टर्टल नेकलाइन थी और बस्ट पोर्शन को स्वीटहार्ट आउटलाइन के साथ हाईलाइट किया गया था। चोली में ट्रांसपैरेंट पफी स्लीव्स भी थीं। ड्रेस के निचले हिस्से में प्लीटेड डिटेलिंग थी। श्लोका ने अपनी ड्रेस के साथ मोतियों से सजे दो शीन हैंड ग्लव्स पहने थे, जो निश्चित रूप से उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। मेकअप का हल्का टच, डायमंड इयररिंग्स और हाई बन ने उनके लुक को पूरा किया था।

shloka

श्लोका मेहता की 'Van Gogh' की स्टारी नाइट इंस्पायर्ड ड्रेस ने खींचा ध्यान

श्लोका मेहता ने आफ्टरपार्टी में से एक के लिए कस्टम-मेड स्ट्रैपी मिनी-ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस का मुख्य आकर्षण यह था कि यह आइकॉनिक डच पोस्ट-इंप्रेशनिस्ट पेंटर, विंसेंट वैन गॉग की फेमस पेंटिंग 'स्टारी नाइट' से इंस्पायर्ड थी। श्लोका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए शीन मेकअप, पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी और अपने बालों को खुला छोड़ दिया था।

shloka

Radhika Merchant ने क्रूज प्री-वेडिंग बैश में कैजुअल लंच आउटिंग के लिए पहना 45,000 का 'Balmain' टॉप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

श्लोका मेहता ने पहना कार्ल लेगरफेल्ड का विंटेज चैनल सूट

श्लोका के एक और लुक ने हमें हैरान कर दिया। अंबानी परिवार की बड़ी बहू जर्मन फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड के 1990 के दशक के कलेक्शन के विंटेज चैनल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सूट व्हाइट कलर का था और उस पर ग्रे कलर की स्ट्राइप्स थीं। खुले बालों और सॉफ्ट टच-अप के साथ उनका लुक और भी शानदार लग रहा था। एक और तस्वीर में श्लोका मेहता को ब्राउन कलर के एक एम्बेलिश्ड बैकलेस को-ऑर्ड सेट पहनकर कैमरे के सामने कैंडिड पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें नेकलाइन पर सीक्विन्ड फ्रिंज डिटेल्स लगी हुई थीं। उन्होंने इसे सिल्वर-टोन्ड हील्स, एक रिस्ट वॉच और डायमंड इयररिंग्स के साथ पहना था।

shloka

shloka

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की 'मास्करेड बॉल' में श्लोका मेहता का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मास्करेड बॉल के लिए श्लोका मेहता ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें कोर्सेट चोली थी। इसके निचले हिस्से को मल्टीकलर क्रिस्टल एम्बेलिशमेंट से हाईलाइट किया गया था, जिसने ड्रेस को पार्टी के लिए एक बेहतरीन चॉइस बना दिया था। यह ड्रेस सबीना बिलेंको की थी और इसे कुछ कॉउचर तकनीकों द्वारा बनाया गया था, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इसे तैयार करने में केवल दो दिन लगे थे।

radhika

Shloka Mehta ने क्रूज बैश में पहनी 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ड्रेस, थाई-हाई मरमेड गाउन में भी ढाया कहर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका द्वारा अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी में दिखाए गए स्टाइल गेम से हैरान हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Images: (Courtesy)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.