दूल्हा-दुल्हन बने दिखे राहुल वैद्य-दिशा परमार, फैंस ने पूछा- 'शादी हो गई क्या?' सेलेब्स ने दी बधाई

सिंगर राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों वेडिंग आउटिफट में नजर आ रहे हैं, जिस पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक रिएक्शन दे रहे हैं। आइए देखते हैं वो फोटो..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दूल्हा-दुल्हन बने दिखे राहुल वैद्य-दिशा परमार, फैंस ने पूछा- 'शादी हो गई क्या?' सेलेब्स ने दी बधाई

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेडीलव दिशा को राहुल वैद्य के द्वारा दिए गए मैरिज प्रपोज के बाद से ही ‘दिशुल’ के फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। इस बीच राहुल वैद्य और दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और दोनों एक अच्छे दोस्त भी थे। हालांकि, राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास तब हुआ, जब वो ‘बिग बॉस 14’ में आए। शो के एक एपिसोड में राहुल ने अपनी टी-शर्ट पर ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखकर पूरी दुनिया के सामने दिशा को प्रपोज किया था। वहीं, दिशा ने इस प्रपोजल को ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर एक्सेप्ट किया था। शो खत्म होने के बाद से ही दोनों का प्यार जगजाहिर है। अक्सर दोनों वेकेशन, डेट या फिर सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट ने वीडियो में बताया अपने लेबर पेन का डर, C सेक्शन डिवीवरी पर भी रखी राय)

अब आपको दिखाते हैं इस कपल का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, राहुल वैद्य ने 9 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल और रोमांटिक अंदाज उनके फैंस को कपल गोल्स दे रहा है। लुक की बात करें तो, पिंक कलर के आउटिफट में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने चोकर नेकपीस, मैचिंग इयरिंग्स, मांगटीका और खूबसूरत नथनी पहन रखी है। वहीं, राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा के साथ ट्विनिंग करते हुए ऑफ व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी पहन रखी है। इस फोटो में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है, ‘#newbeginnings #madhanya।’ दिशा परमार ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सेम पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही कुछ फैंस हैरान रह गए हैं, तो वहीं कई फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अपने बर्थडे पर भावुक हुईं स्वरा भास्कर, दोस्तों और पेरेंट्स ने एक्ट्रेस को गोवा में दिया ये सरप्राइज)

एक फैन ने हैरान होकर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शादी हो गई क्या?’। एक फैन ने कहा है, ‘ये क्या है?’ वहीं, एक अन्य फैन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा है, ‘बधाइयां, हैप्पी मैरिड लाइफ।’ वहीं, कई फैंस इस कपल को उनकी शादी के लिए बधाइयां दे रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी राहुल और दिशा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय तक ने भी इस कपल को बधाइयां दी हैं। यहां देखें कमेंट सेक्शन के स्क्रीनशॉट्स।

जानकारी के लिए बता दें कि, राहुल वैद्य के द्वारा शेयर की गई फोटो उनकी वेडिंग की नहीं, बल्कि उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो की है। जी हां, राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द ही अपने नए म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले हैं, जिसमें वो दूल्हा-दुल्हन के कैरेक्टर में नजर आएंगे। इससे पहले भी, उनके वैडिंग लुक की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। यहां देखें फोटोज। (ये भी पढ़ें- नवरात्र के व्रत रखेंगी मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर ने वाइफ के इस प्लान पर कमेंट कर कही ये बात)

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार के पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैंस उनकी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं। तो आपको उनकी ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल वैद्य, दिशा परमार)
BollywoodShaadis