'दीया और बाती हम' के अभिनेता Rituraj K Singh का 59 साल की उम्र में हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

टीवी एक्टर अमित बहल ने अपने करीबी दोस्त व पॉपुलर अभिनेता ऋतुराज के सिंह के असामयिक निधन के कारण की पुष्टि की, जिससे उनके फैंस पूरी तरह से टूट गए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'दीया और बाती हम' के अभिनेता Rituraj K Singh का 59 साल की उम्र में हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

पॉपुलर टीवी एक्टर ऋतुराज के सिंह (Rituraj K Singh) अपने शानदार अभिनय कौशल और ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। उन्हें टीवी जगत के प्रमुख नामों में गिना जाता है। आखिरी बार उन्हें रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में देखा गया था। अब, हमें कार्डियक अरेस्ट के कारण 59 वर्ष की उम्र में अभिनेता के निधन की दिल दहला देने वाली खबर मिली है।

ऋतुराज के सिंह का 59 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

ऋतुराज के सिंह के विशाल फैनबेस के लिए यह पूरी तरह से हृदय विदारक क्षण है, क्योंकि कार्डियक अरेस्ट के कारण 59 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। अभिनेता ने 19 फरवरी 2024 को अंतिम सांस ली। खैर, इस खबर ने पूरी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया है।

Rituraj K Singh

असामयिक निधन से पहले ऋतुराज की हेल्थ

'ईटाइम्स टीवी' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतुराज अग्नाशय (Pancreatic Disease) संबंधी किसी बीमारी से पीड़ित थे। इसी वजह से 59 वर्षीय अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अस्पताल से लौटने पर उन्हें हृदय संबंधी जटिलताओं का सामना करना शुरू हो गया।

Rituraj K Singh

ऋतुराज के सिंह के करीबी दोस्त और अभिनेता अमित बहल ने 'ईटाइम्स टीवी' से बात करते हुए उनके निधन की दिल दहला देने वाली खबर की पुष्टि की। इसकी पुष्टि करते हुए अमित ने बताया कि घर लौटने के बाद ऋतुराज को हृदय संबंधी जटिलताओं का सामना करना पड़ा और उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया। अमित बहल ने कहा, "हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ समय पहले 'Pancreatic Disease' के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया।"

tv actor

ऋतुराज के सिंह का प्रोफेशनल फ्रंट

ऋतुराज कई शोज का हिस्सा रहे, जिनमें 'बनेगी अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट', 'अदालत', 'अनुपमा', 'दीया और बाती हम' और 'लाडो 2' समेत कई अन्य सीरियल्स शामिल हैं। इसके अलावा, वह कई फिल्मों का भी हिस्सा रहे, जिनमें 'आशिकी', 'मेरी आवाज ही पहचान है', 'तड़प', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'सत्यमेव जयते' शामिल हैं। ऐसे में अपनी पीढ़ी के शानदार अभिनेता को इतनी कम उम्र में खोना उनके करीबियों और पूरे मनोरंजन जगत के लिए बेहद असहनीय है।

Rituraj K Singh

हम भी ऋतुराज के सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.