टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आ गई सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने इस पा क्या कहा?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आ गई सच्चाई

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya)  की एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं। यहीं नहीं इनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। कई बार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें समाने आईं, लेकिन ये सब महज अफवाह थी। अब दिव्यांका ने प्रेग्नेंसी को लेकर बात किया है।

यहां जानें प्रेग्न्रेंसी को लेकर दिव्यांका ने क्या कहा?

पिंकविला से लाइव चैट में दिव्यांका से पूछा गया कि आपको खुद से जुड़ी अब तक की सबसे फनी अफवाह कौन सी लगती है? तो ये सुन दिव्यांका खूब हंसीं। फिर दिव्यांका ने कहा- 'मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह काफी दिलचस्प है। यहां तक कि एक यूजर ने लिखा कि मेरा एक बेबी है और मैंने उसे छुपा कर रखा है। मैं प्रेग्नेंट हूं ये मेरे और विवेक के लिए काफी फनी था, खासतौर पर एक औरत होने के नाते मेरे लिए।' (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

आपको बता दें कि इन दिनों दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो दोनों अपने इस समय को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, साथ ही दोनों एक-दूसरे को पैंपर भी कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

गौरतलब है कि 31 जनवरी को दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर महानायक अमिताभ बच्चन संग एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अमिताभ दिव्यांका के दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिख रहे हैं। वीडियो में अमिताभ कहते दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है। इस वीडियो को खुद दिव्यांका ने शेयर की किया था। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा था- 'आप इसको क्या कैप्शन दोगे?

बात दिव्‍यांका की करें तो वह अपने काम और पर्सनैलिटी को लेकर अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। उन्होंने जीटीवी के सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत की थी. दिव्‍यांका और उनके पति एक्‍टर विवेक दहिया की जोड़ी को 'दिवेक' के नाम से जाना जाता है। दिव्‍यांका और विवेक की जोड़ी रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' की ट्रॉफी जीत चुकी है। (ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)   

कोरोना के खौफ में बॉलीवुड

ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से पूरा बॉलीवुड इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इसी का पालन करते हुए सेलिब्रिटी भी इन दिनों अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक करीब 5000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। 

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis