Dipika Kakar सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं वापस, लॉन्च करेंगी खुद की क्लोथिंग लाइन

दीपिका कक्कड़ कपड़ों के कारोबार में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री से एंटरप्रेन्योर बनने जा रही दीपिका ने इस बारे में अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं वापस, लॉन्च करेंगी खुद की क्लोथिंग लाइन

जुलाई 2023 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) काम पर वापस लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दीपिका ने हिट शो 'ससुराल सिमर का' में अपने किरदार 'सिमर' से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की, जहां उन्हें अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से प्यार हो गया था। फिलहाल, दीपिका ने अपने घर और बेटे की देखभाल के लिए एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया है और अब हाल ही में उन्होंने अपने नए बिजनेस प्लान की घोषणा की।

दीपिका कक्कड़ ने क्लोथिंग लाइन में रखा कदम 

ग्लैम और ग्लिट्ज़ की दुनिया में बड़ा नाम बनाने के बाद दीपिका ने एक्टिंग से एक कदम पीछे हटते हुए यह भी घोषणा की थी कि वह एक गृहिणी के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। बाद में दीपिका ने स्पष्ट किया था कि वह सही समय आने पर टेलीविजन पर वापसी करेंगी। हालांकि, फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह जल्द ही अपनी क्लोथिंग लाइन लॉन्च करने जा रही हैं। 

dipika

अपने लेटेस्ट यूट्यूब व्लॉग में दीपिका ने अपने फैंस को बताया कि वह फैशन में कदम रखने जा रही हैं और अपनी क्लोथिंग लाइन लॉन्च करेंगी, जो महिलाओं के आउटफिट्स पर केंद्रित होगी। अभिनेत्री ने कहा कि वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। दीपिका और शोएब ने आगे स्पष्ट किया कि क्लोथिंग लाइन का स्टॉक सीमित होगा और यह ऑनलाइन उपलब्ध होगी।

उसी व्लॉग में दीपिका ने अपनी एक्साइटमेंट और घबराहट के बारे में भी बताया। हालांकि, इसमें उनके पति शोएब उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं और उनके नए बिजनेस में योगदान देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास सीमित समय है, क्योंकि उन्हें अपने बच्चे की देखभाल करने की ज़रूरत है। जहां फैंस शो में दीपिका को मिस कर रहे हैं, वहीं उनके नए बिजनेस के बारे में खबर ने फैंस के बीच उत्साह जगा दिया है।

dipika

दीपिका कक्कड़ की अब तक की ज़िंदगी

'ससुराल सिमर का' शो की शूटिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ को शोएब इब्राहिम से प्यार हो गया था। कुछ सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने 2018 में शोएब के होमटाउन मौदहा (यूपी) में शादी की। 2023 में शोएब और दीपिका ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम रुहान रखा। गौरतलब है कि दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म बदलकर इस्लाम धर्म अपना लिया।

dipika

फिलहाल, दीपिका के नए बिजनेस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis