Dipika Kakar और उनके बेटे हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, पति Shoaib Ibrahim संग लाडले को लेकर गईं घर

नई मां दीपिका कक्कड़ और उनके बेटे को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जिसके बाद दोनों शोएब इब्राहिम के साथ अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं। आइए आपको इसकी झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar और उनके बेटे हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, पति Shoaib Ibrahim संग लाडले को लेकर गईं घर

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) 21 जून 2023 को अपने बच्चे के जन्म के साथ पहली बार माता-पिता बनने के बाद से सातवें आसमान पर हैं। दीपिका ने इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए अपने प्री-मैच्योर बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में बेबी बॉय को जन्म के बाद करीब 20 दिन तक एनआईसीयू में रहना पड़ा।

हालांकि, अब वह NICU से बाहर आ गया है और काफी ​हद तक स्वस्थ है। हाल ही में, दीपिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज ​कर दिया गया, जिसके बाद शोएब और दीपिका अपने बेटे को लेकर घर के लिए रवाना हुए। इसकी कुछ झलकियां भी सामने आई हैं।

dipika

पहली बार अपने बेटे के साथ दिखे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

10 जुलाई 2023 की सुबह दीपिका कक्कड़ और उनके बेटे को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस दौरान लविंग हसबैंड एंड केयरिंग डैडी शोएब इब्राहिम भी उनके साथ थे, जो अपने बेटे को गोद में लिए हुए थे। न्यूबोर्न बेबी व्हाइट स्वेडल में शांति से सो रहा था। न्यू डैड-मॉम ने पैपराजी के लिए मुस्कुराते हुए पोज दिए। जहां ब्लैक आउटफिट में शोएब हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे। वहीं, पिंक सूट में ​दीपिका भी खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे पर न्यू मॉम का ग्लो साफ देखा जा सकता है।

dipika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शोएब और दीपिका के बेटे को NICU से बाहर आते ही मिले नए मेहमान

9 जुलाई 2023 को शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने बच्चे की पहली झलक दिखाते हुए एक व्लॉग शेयर किया। व्लॉग के एक सीन में उन्हें अस्पताल के कमरे के अंदर से वीडियो शूट करते देखा गया, जहां उनके बच्चे को एनआईसीयू से बाहर आने के बाद रखा गया था। बच्चे के चाचू उससे मिलने आए थे और उसकी क्यूटनेस देखकर मंत्रमुग्ध हो गए।

dipika

दीपिका और शोएब के बेटे ने अपने चाचू के साथ काटा केक 

हालांकि, जिस बात ने हमारा दिल पिघला दिया, वह यह थी कि वीडियो में हम अपने बिस्तर पर शांति से सो रहे छोटे बच्चे की मनमोहक झलकियां देख सकते थे। इसके अलावा, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे को चाचू के जन्मदिन पर उनके साथ केक काटते देखा गया। वह पल वास्तव में अनमोल था। इसके अलावा, हम शोएब और दीपिका के नन्हे नन्हे हाथ व पैर भी देख सकते हैं। हम ब्राउन कलर की प्रिंटेड ओनेसी की एक झलक भी देख सकते हैं, जो उसने पहनी हुई थी।

dipika

जब शोएब और दीपिका ने माता-पिता के रूप में मनाई थी अपनी पहली ईद 

30 जून 2023 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका और अपने पूरे परिवार के साथ अस्पताल में ईद मनाते हुए एक प्यारी झलक दिखाई थी। बेटे के जन्म के बाद यह शोएब और दीपिका की पहली ईद थी। तस्वीर में जब दीपिका अपनी मां और सास के साथ गले लग रही थीं, तो वह काफी खुश नजर आ रही थीं और कैमरे के लिए पोज देते हुए सभी लोग खुश नजर आ रहे थे।

dipika

जब शोएब इब्राहिम ने बताया था बेटे को जल्द ले जाएंगे घर

हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक्चर नोट साझा करते हुए खुलासा किया था कि उनके बच्चे को NICU से बाहर ट्रांसफर कर दिया गया है, लेकिन उसे कुछ और दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा।

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

न्यू डैडी ने नोट में लिखा था, "अल्हम्दुलिल्लाह। आज हमारे बेटे को एनआईसीयू से बाहर ट्रांसफर कर दिया गया है। बस अब कुछ दिन और अस्पताल में निरीक्षण के लिए रखा जाएगा। इंशाअल्लाह जल्दी हम घर आएंगे। हमारा बच्चा ठीक है। आप सब का दिल से बहुत-बहुत शुक्रिया इतनी दुआओं के लिए। बस इसी तरह आगे भी दुआओं में शामिल रखिएगा।"

जब Dipika Kakar ने बताई प्री-मैच्योर डिलीवरी की वजह, बोलीं- 'ब्लीडिंग देखकर उड़ गए थे होश', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें दीपिका और शोएब के बेटे की पहली आधिकारिक झलक का इंतज़ार है। वैसे, आपको उसकी ये झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.