Diljit Dosanjh ने Jimmy Fallon के शो में पहनी Radhika Merchant जैसी डायमंड-स्टडेड घड़ी, जानें कीमत

हाल ही में, सिंगर दिलजीत दोसांझ अमेरिकी होस्ट जिमी फॉलन के शो में शामिल हुए, जहां वह पंजाबी लुक के साथ बेहद महंगी घड़ी पहने हुए नजर आए। आइए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Diljit Dosanjh ने Jimmy Fallon के शो में पहनी Radhika Merchant जैसी डायमंड-स्टडेड घड़ी, जानें कीमत

मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanj) अपनी शानदार और दिल जीत लेने वाली गायिकी के लिए जाने जाते हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। हाल ही में, वह अमेरिकी होस्ट जिमी फॉलन के 'द टुनाइट शो' में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपना पंजाबी कल्चर फ्लॉन्ट किया। इस दौरान, उन्होंने जिमी को न केवल पंजाबी सिखाई, बल्कि उन्हें अपनी धुन पर नचाया भी। हालांकि, यह उनकी घड़ी थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया।

दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन के शो में पहनी ट्रेडिशनल पंजाबी ड्रेस

दिलजीत ने जिमी फॉलन के 'द टुनाइट शो' में ट्रेडिशनल पंजाबी आउटफिट पहना था, जिसमें व्हाइट कढ़ाई वाला कुर्ता और मैचिंग धोती शामिल थी। उन्होंने इस आउटफिट के साथ व्हाइट पगड़ी और ब्लैक जैकेट पेयर की थी। एक्सेसरीज़ के लिए उन्होंने मोती का हार, गोल्डन हूप इयररिंग्स और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए थे। हालांकि, उनके इस लुक का सबसे महंगा हिस्सा उनकी डायमंड इनक्रस्टेड ओक घड़ी थी।

diljit dosanjh

diljit dosanjh

दिलजीत दोसांझ ने कस्टम-मेड डायमंड वॉच से निखारा लुक

'डाइट सब्या' की इंस्टाग्राम स्टोरीज के अनुसार, दलजीत ने जिमी फॉलन के शो में जो घड़ी पहनी थी, वह जैन जौहरी ने तैयार की थी। स्टेनलेस स्टील, रोज-गोल्ड सेल्फ वाइंडिंग घड़ी एक रॉयल ओक 41 मिमी मॉडल थी, जो चारों तरफ हीरे से जड़े हुए थी। घड़ी के डायल पर रोज गोल्ड वर्क था। वैसे यह पहली बार नहीं था, जब दिलजीत ने यह घड़ी पहनी हो, वह पहले भी कई मौकों पर इसे पहन चुके हैं, जो वाकई काफी स्टेटमेंट पीस है। कथित तौर पर इस घड़ी की कीमत 1.2 करोड़ रुपए है।

diljit dosanjh

diljit dosanjh

जब Diljit Dosanjh ने 11 साल की उम्र में घर छोड़ने का किया खुलासा, बोले- 'मेरा परिवार से नाता टूट गया..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट ने भी अपने क्रूज बैश में पहनी थी वैसी ही घड़ी

'डाइट सब्या' द्वारा शेयर की गई स्टोरी के जवाब में एक यूजर ने बताया कि राधिका मर्चेंट ने भी अपनी क्रूज पार्टी में वैसी घड़ी पहनी थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह एक ही ब्रांड की है या नहीं, लेकिन घड़ी में रोज गोल्ड की डिटेलिंग और डायमंड स्टडेड होने के साथ कई समानताएं हैं। राधिका की रोज गोल्ड घड़ी के डायल के किनारों और बैंड पर हीरे जड़े हुए थे।

radhika merchant

Diljit Dosanjh की फीस: जानें लाइव कॉन्सर्ट और वेडिंग फंक्शन के लिए कितना चार्ज करते हैं सिंगर, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दिलजीत दोसांझ की डायमंड वॉच के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis