Devoleena Bhattacharjee ने पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में की बात, कहा- 'मैं खुद को तैयार..'

हाल ही में, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Devoleena Bhattacharjee ने पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में की बात, कहा- 'मैं खुद को तैयार..'

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी लाइफ के नए फेज को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, वह और उनके पति अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। अगस्त 2024 में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बारे में की बात

देवोलीना अपनी जिंदगी के नए दौर का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में, 'न्यूज18' को दिए इंटरव्यू में देवोलीना ने मदरहुड के बारे में बात की। अपने जन्मदिन (20 अगस्त 2024) पर भी काम में बिजी एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यह हर साल उनके लिए सबसे खास दिन होता है, लेकिन इस बार का बर्थडे उनके लिए बेहद खास था। देवोलीना ने आगे कहा कि वह मदरहुड के अपने नए सफर को लेकर उत्साहित हैं और इसके लिए खुद की तैयारी कर रही हैं। 

devoleena

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए हमेशा एक खास दिन रहा है। हर साल की अपनी अनूठी यादें होती हैं, लेकिन यह साल खास तौर पर असाधारण लगता है। मैं इसके हर पल को संजो रही हूं। मैं मातृत्व की अपनी नई यात्रा को लेकर उत्साहित हूं। मैं इसके लिए खुद को तैयार कर रही हूं और यह जन्मदिन मेरे और मेरे पति दोनों के लिए अलग और बेहद खास है। आने वाला समय हमारी लाइफ में नई खुशी और अर्थ जोड़ने वाला है।"

Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना की प्रेग्नेंसी की घोषणा

25 अगस्त 2024 को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पंचामृत अनुष्ठान की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। यह अनुष्ठान गर्भवती महिला और उसके बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए किया जाता है। पहली तस्वीर में देवोलीना अपने प्यारे बच्चे और अपने पति के साथ पोज देती नजर आईं और प्रेग्नेंसी की चमक बिखेरते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

देवोलीना एक प्यारी सी सफेद ओनेसी पकड़े हुए भी नजर आई थीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, "पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मातृत्व की दिव्य यात्रा का जश्न मनाएं, जहां परंपरा और प्रेम मिलकर मां और उसके अजन्मे बच्चे को जीवन के इस खूबसूरत अध्याय के दौरान स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देते हैं।"

Devoleena Bhattacharjee

फिलहाल, देवोलीना के इन बयानों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis