Deepika Padukone मां बनने के बाद SRK के घर के पास बने अपने नए घर में होंगी शिफ्ट, 110 करोड़ है कीमत

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बच्चे का स्वागत करने के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Deepika Padukone मां बनने के बाद SRK के घर के पास बने अपने नए घर में होंगी शिफ्ट, 110 करोड़ है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम फेज में हैं। वह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी। अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखने वाली दीपिका ने जानबूझकर अपना बेबी बंप दिखाने से परहेज किया है। हालांकि, जब भी वह पब्लिकली सामने आती हैं, तो सुर्खियों में आना लाजमी है।

दीपिका पादुकोण अपने बच्चे के जन्म के बाद नए घर में हो जाएंगी शिफ्ट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं। फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल के अनुसार, दीपिका और रणवीर बेबी के जन्म के बाद अपने नए आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

deepika

इससे पहले, 'NDTV' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि वे शाहरुख खान के पड़ोसी बनेंगे। बता दें कि ररणवीर सिंह ने अपने पिता जगजीत सुंदर सिंह भवनानी की कंपनी के साथ मिलकर शाहरुख के घर 'मन्नत' के पास स्थित आलीशान समुद्र के सामने बने चौगुने फ्लैट को 110 करोड़ रुपये में खरीदा था।

deepika

यह महंगा अपार्टमेंट इमारत की 16वीं से 19वीं मंजिल पर बना है। इसमें 11,266 वर्ग फुट का स्पेस है। उनके पास एक प्राइवेट छत भी होगी। इतना ही नहीं, रणवीर और दीपिका ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपए में एक बंगला भी खरीदा था। दीपिका अपनी मेहनत की कमाई को रियल एस्टेट में निवेश करना पसंद करती हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

दीपिका पादुकोण घर पर रहकर अपने बच्चे की केयर करने की कर रही हैं प्लानिंग

दीपिका और रणवीर ने मार्च 2024 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीज़न को रिजेक्ट कर दिया है, क्योंकि वह एक 'हैंड्स-ऑन' मॉम बनना चाहती हैं और अपना समय अपने बच्चे के पालन-पोषण पर केंद्रित करना चाहती हैं। यह एक प्रमुख कारण है कि वह कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं और जल्द ही काम पर वापस नहीं लौटेंगी।

deepika

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दीपिका अपने बच्चे के लिए किसी नैनी को काम पर नहीं रखेंगी। कपल के एक करीबी सूत्र ने साझा किया था कि दीपिका रणवीर को बच्चे के कामों में हाथ नहीं बंटाने देंगी, क्योंकि वह एक हैंड-ऑन मॉम बनना चाहती हैं। 

सूत्र ने कहा, "दीपिका को बच्चे बहुत पसंद हैं। वह सहज रूप से उनसे जुड़ जाती हैं। आप निश्चिंत हो सकते हैं कि जब उनका बच्चा पैदा होगा, तो उसकी देखभाल के लिए कोई नैनी नहीं होगी...मुझे नहीं लगता कि दीपिका कभी भी रणवीर को पैरेंटिंग के कामों में हाथ बंटाने देंगी। वह 100% एक सक्रिय मां होंगी।"

deepika

फिलहाल, हम पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवार से खुशखबरी सुनने का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis