Deepika Padukone ने अपने ससुराल वालों के साथ एंजॉय की डिनर डेट, ब्लेजर में छिपाया बेबी बंप

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने ससुराल वालों के साथ डिनर डेट एंजॉय की, जिसकी झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Deepika Padukone ने अपने ससुराल वालों के साथ एंजॉय की डिनर डेट, ब्लेजर में छिपाया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तब से वह अक्सर डिनर और लंच डेट पर जाती रहती हैं। अब, एक बार फिर दीपिका को अपने ससुराल वालों के साथ शहर में घूमते हुए देखा गया। 

दीपिका पादुकोण अपने ससुराल वालों के साथ घूमती आईं नजर

20 अगस्त 2024 को दीपिका को अपने ससुराल वालों के साथ शहर में घूमते हुए देखा गया। होने वाली मां ने ब्लैक कलर की फिटेड ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने मैचिंग ब्लैक टोन्ड ब्लेज़र के साथ अपने बेबी बंप को छिपाया था। क्लिप में हम उन्हें अपने ससुर के साथ कार में आते हुए देख सकते हैं, उसके बाद उनकी सास और ननद भी नजर आ रही थीं। दिलचस्प बात यह है कि पूरा परिवार ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आया। हालांकि, रणवीर सिंह फैमिली डिनर से गायब दिखे।

DEEPIKA PADUKONE

DEEPIKA PADUKONE

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दीपिका पादुकोण बच्चे की परवरिश के लिए काम से लेंगी ब्रेक

दीपिका और रणवीर ने मार्च 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीज़न को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि वह एक 'हैंड्स-ऑन' मां बनना चाहती हैं और अपना समय अपने बच्चे की परवरिश को देना चाहती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं।

DEEPIKA PADUKONE

Ranveer Singh ने Deepika को मालदीव में किया था प्रपोज, बोले- 'उनकी मां ने कहा था-ये लड़का कौन है', पढ़ें पूरी खबर

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दीपिका अपने बच्चे के लिए किसी नैनी को काम पर नहीं रखेंगी। सूत्र ने कहा, "दीपिका को बच्चे बहुत पसंद हैं। वह सहज रूप से उनके साथ जुड़ जाती हैं। आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि जब बच्चे का जन्म होगा, तो उसकी देखभाल के लिए कोई नैनी नहीं होगी...मुझे नहीं लगता कि दीपिका कभी भी रणवीर को पैरेंट्स ड्यूटी करने देंगी, क्योंकि वह 100% हैंड-ऑन मॉम होंगी।" 

DEEPIKA PADUKONE

फिलहाल, दीपिका की हालिया डिनर डेट के लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis