Dalljiet Kaur ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, फैन ने कहा- 'केस जीतने के लिए प्रूफ पेश कर रही हैं'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने पति निखिल पटेल संग लड़ाई के बीच भी लगातार अपनी शादी की झलकियां शेयर कर रही हैं, जिस पर अब नेटिजंस की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, फैन ने कहा- 'केस जीतने के लिए प्रूफ पेश कर रही हैं'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी शादीशुदा लाइफ में चल रही परेशानी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले काफी समय से वह सोशल मीडिया पर अपने दूसरे पति निखिल पटेल के खिलाफ कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं, जिनमें उन्होंने निखिल पर 'बेवफाई' का आरोप लगाया था और कहा था कि वह यह मानने को भी तैयार नहीं हैं कि उनकी शादी हुई है। वहीं, निखिल ने भी दलजीत के बारे में कई पोस्ट शेयर की थीं। इस बीच, दलजीत ने अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है। 

दलजीत कौर ने अपनी संगीत सेरेमनी का वीडियो किया शेयर

कुछ दिन पहले, दलजीत कौर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी संगीत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस समारोह के बारे में विस्तार से बताया था और यह भी खुलासा किया था कि निखिल ने उनके लिए एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी थी। दलजीत के वीडियो शेयर करने के बाद, नेटिजंस ने 'Reddit' पर वीडियो के कुछ अंश शेयर किए और इस पर अपने विचार साझा किए।

Dalljiet kaur

Dalljiet kaur

जैसे ही 'रेडिट' पर यह पोस्ट शेयर की गई, वैसे ही उनके फैंस ने कहा कि दलजीत अपने पति निखिल संग चल रही अनबन के बीच अपनी शादी की झलकियां शेयर करती रहती हैं, क्योंकि वह इन्हें कानूनी सबूत के तौर पर पेश करना चाहती हैं। बता दें कि दलजीत ने भी निखिल के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। इस बारे में कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि वह कानूनी लड़ाई जीतने के लिए सोशल मीडिया पर पब्लिक सबूत पेश कर रही हैं।" जबकि एक अन्य ने लिखा, "यह वास्तव में उनके केस के लिए बहुत अच्छा है।" देखें कमेंट्स।

Dalljiet

Dalljiet

जब Dalljiet Kaur ने पति Nikhil को विश किया बर्थडे, कहा- 'प्यार में विश्वास दिलाने के लिए थैंक्यू', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत कौर ने निखिल के खिलाफ लिया स्टे ऑर्डर

बता दें कि निखिल केन्या बेस्ड बिजनेसमैन हैं। ऐसे में उनसे शादी के बाद दलजीत भी केन्या शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते में खटास आ गई और एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन के साथ वापस भारत आ गईं। ऐसे में निखिल ने एक्ट्रेस को वॉर्न किया था कि वह केन्या से अपना सामना वापस ले जाए, नहीं तो वे उनके सामान को दान में दे देंगे। इसके बाद, दलजीत ने एक साहसिक कदम उठाते हुए निखिल के इस फैसले के खिलाफ स्टे ऑर्डर लिया, ताकि निखिल एक्ट्रेस और उनके बेटे को बेदखल न कर सकें।

daljeit kaur

जब दलजीत कौर ने केन्या में अपने 'गृह प्रवेश' का वीडियो किया शेयर, देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत द्वारा शेयर किए गए वेडिंग वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.