Dalljiet Kaur ने केन्या कोर्ट में Nikhil द्वारा लीगल एग्रीमेंट को उनके खिलाफ यूज करने की कही बात

हाल ही में, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बताया कि केन्या कोर्ट में हुई उनके और निखिल पटेल के तलाक की सुनवाई में क्या-क्या हुआ। आइए आपको भी बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने केन्या कोर्ट में Nikhil द्वारा लीगल एग्रीमेंट को उनके खिलाफ यूज करने की कही बात

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी लाइफ के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, जिन्होंने पिछले साल केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ ही महीनों बाद उनकी लाइफ में परेशानी आने लगीं और एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन के साथ इंडिया वापस आ गईं। तब से दोनों के बीच सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

दलजीत कौर ने केन्या कोर्ट में हुई सुनवाई पर की बात

हाल ही में, दोनों के तलाक की केन्या में कोर्ट में सुनवाई हुई और दलजीत ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी साझा की। दलजीत कौर ने बताया कि केन्या में कोर्ट की सुनवाई में क्या हुआ। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर करते हुए बताया कि निखिल और उनके वकील यह साबित करने की कोशिश कर रहे थे कि शादी नहीं हुई थी। हालांकि, जब अभिनेत्री ने भारत में एफआईआर दर्ज कराई, तो उन्हें बताया गया कि उनकी और निखिल की पारंपरिक शादी की तस्वीरें निखिल को सलाखों के पीछे डालने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। 

DALJEIT KAUR

दलजीत ने लिखा, "आज केन्या में मेरी कोर्ट में सुनवाई थी, जो लोग जानना चाहते हैं कि क्या हो रहा है। उनके वकील जज के सामने सिर्फ़ एक बात साबित कर रहे हैं कि शादी नहीं हुई थी। एफआईआर दर्ज करते समय, भारतीय पुलिस ने मुझे बताया कि अगर वह शादी से इनकार करता है तो गवाहों के साथ हमारी शादी की तस्वीरें उन्हें सलाखों के पीछे डालने के लिए पर्याप्त थीं। देखते हैं क्या होता है, लेकिन शादी से इनकार करने पर उन्हें और उनके परिवार को शर्म आनी चाहिए।"

Dalljiet KAUR

दलजीत कौर ने निखिल द्वारा उनके खिलाफ कानूनी समझौते का इस्तेमाल करने का कही बात

अपने नोट में आगे, दलजीत ने कहा कि उनके पैरेंट्स को दिया गया कानूनी वचन कि निखिल के साथ उनकी शादी जल्द ही रजिस्टर्ड हो जाएगी, अब उनके शादीशुदा न होने की घोषणा के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने लिखा, "@watukenya आपके टॉप लीडर नेता एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे? क्या आप सभी ने अपने घर पर होने वाले सभी समारोहों में पत्नी को आमंत्रित नहीं किया था? या मुझे एक रखैल के रूप में आमंत्रित किया जा रहा था? यह जानना दिलचस्प है कि कानूनी वचन, जिसका उद्देश्य मेरे माता-पिता को यह विश्वास दिलाना था कि आप लोग धोखाधड़ी नहीं करेंगे और शादी को रजिस्टर्ड करवाएंगे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि यह विवाहित न होने की घोषणा थी।"

Dalljiet KAUR

दलजीत ने निखिल के लिए करवा चौथ पर व्रत रखने को किया याद

दलजीत ने आगे निखिल के लिए करवा चौथ का व्रत रखने को भी याद किया। दलजीत ने साझा किया, "आपके वकील ने मुझे क्यों बुलाया और बताया कि तलाक पर हस्ताक्षर हो चुके हैं और उस पर कोई विवाद नहीं है? और हस्ताक्षरित तलाक के आधार पर आपकी पूर्व पत्नी छोटी बेटी को अमेरिका ले गई?? शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना आपकी खूबी है, लेकिन सच तो मेरा है! मुझे अब कुछ भी उम्मीद नहीं है, लेकिन मैं सच में पटेल बनने पर शर्मिंदा हूं। मुझे आप पर शर्म आती है कि आप साबित कर रहे हैं कि आप मुझसे विवाहित नहीं हैं। आपको मुझे करवाचौथ पर भी यह बताना चाहिए था, जब मैं अपने पति के लिए रात 11:30 बजे तक उपवास कर रही थी, मुझे उस दिन खाने का लुत्फ़ उठाना चाहिए था! निखिल, आपको शर्म आनी चाहिए।"

Dalljiet KAUR

फिलहाल, दलजीत के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis