Dalljiet Kaur ने फिर से उस जगह का किया दौरा, जहां से उन्होंने की थी अपनी शादी की शॉपिंग

हाल ही में, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने उस जगह की झलक दिखाई, जहां से उन्होंने अपनी शादी की शॉपिंग की थी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने फिर से उस जगह का किया दौरा, जहां से उन्होंने की थी अपनी शादी की शॉपिंग

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने प्यार को एक और मौका देते हुए मार्च 2023 में निखिल पटेल संग शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के 8 महीने बाद ही दोनों का रिश्ता बिगड़ना शुरू हो गया और एक्ट्रेस केन्या से वापस इंडिया आ गईं। दलजीत ने आरोप लगाया कि निखिल ने न केवल उन्हें धोखा दिया, बल्कि अपनी शादी को लीगल न बताकर भारतीय परंपरा का मजाक भी उड़ाया। इस बीच, अभिनेत्री ने उस आउटलेट का दोबारा दौरा किया, जहां से उन्होंने एक साल पहले अपनी शादी के लिए खरीदारी की थी।

दलजीत कौर ने उस आउटलेट का किया दौरा, जहां से उन्होंने की थी अपनी शादी की खरीदारी

अपनी इंस्टा स्टोरीज पर दलजीत कौर ने कपड़ों से भरे एक आउटलेट की फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने एक साल पहले निखिल पटेल के साथ अपनी शादी के लिए इस दुकान से आउटफिट खरीदे थे। एक साल लोगों की जिंदगी में बहुत सारे बदलाव लाता है और दलजीत के साथ भी ऐसा ही है। उन्होंने दूसरी शादी के साथ यकीनन खुशहाल जीवन के सपने सजाए होंगे, लेकिन वे सभी तब टूट गए, जब उनका रिश्ता बिगड़ने लगा। 

Dalljiet

जब दलजीत कौर ने अपने टैटू को कराया मोडिफाई

दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग शादी के बाद एक 'टेक 2' टैटू बनवाया था, जो निखिल ने भी बनवाया था। हालांकि, अब जब दोनों अलग होने जा रहे हैं, तो एक्ट्रेस ने अपने इस टैटू को मोडिफाई करवा लिया है। इससे पहले, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी एक झलक पोस्ट की थी।

Dalljiet

जब दलजीत ने किया खुलासा, निखिल संग जल्दबाजी में शादी करने के लिए किया गया मजबूर

बता दें कि निखिल पटेल ने दलजीत कौर को झूठा बताते हुए उन पर मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करने और यहां तक ​​​​कि उनकी बेटी को धमकाने का भी आरोप लगाया था। दलजीत ने निखिल के खुलासे को 'बकवास' और महज पीआर गेम करार दिया था। उन्होंने कहा कि वह निखिल की बेटी से प्यार करती थीं और उन्होंने बिजनेसमैन द्वारा उनके बेटे जेडन के साथ गलत व्यवहार करने का संकेत दिया था। एक अन्य स्टोरी में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि कैसे निखिल उस समय तीन महिलाओं को चीट कर रहे थे, जब वह उनसे पहली बार मिली थीं।

Dalljiet kaur

फिलहाल, दलजीत की लेटेस्ट पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis