Dalljiet Kaur ने अलगाव की खबरों के बीच Nikhil Patel द्वारा भेजे गए कई नोटिस का किया खुलासा

अलगाव की खबरों के बीच दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल द्वारा भेजे गए कई नोटिस का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने अलगाव की खबरों के बीच Nikhil Patel द्वारा भेजे गए कई नोटिस का किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय केन्या बेस्ड अपने बिजनेसमैन पति निखिल पटेल संग अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह सब तब शुरू हुआ था, जब दलजीत शादी की पहली सालगिरह से दो महीने पहले ही जनवरी 2024 में केन्या से अपने बेटे जेडन (दलजीत कौर और शालीन भनोट का बेटा) के साथ भारत वापस आ गई थीं। लगातार आ रहीं अलगाव की अफवाहों के बीच, दलजीत ने उन नोटिस के बारे में जिक्र किया, जो निखिल ने उन्हें भेजे थे।

दलजीत कौर ने निखिल द्वारा भेजे गए नोटिस पर किया कटाक्ष

बता दें कि पिछले कुछ समय से दलजीत अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगातार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिनमें उन्होंने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी जिक्र किया था और उनके द्वारा धोखा दिए जाने का हिंट दिया था। ऐसे में इंडिया में निखिल की इमेज खराब हो रही है, जिसके लिए निखिल ने दलजीत को कई नोटिस भेजे। अब, दलजीत ने इस बारे में एक बार फिर निखिल की स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरीज से री-शेयर किया।

Dalljiet Kaur

अपनी पोस्ट में दलजीत ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि कैसे निखिल ने उन्हें सुरक्षा देने के लिए नोटिस भेजे थे। उन्होंने लिखा, "ओह, ये प्यार रोके नहीं रुक रहा। इतने सारे नोटिस भेज दिए मुझे उसकी खातिर रुकना पड़ा और फिर तुमने खुद ही सोशल मीडिया पर ये शेयर कर दिया। शायद तुम्हें मुझे चिढ़ाना बंद कर देना चाहिए।"

हालांकि, दलजीत ने बाद में अपनी इंस्टा स्टोरी डिलीट कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि निखिल ने अपने केन्या वाले घर की उस दीवार को पेंट करवा दिया, जिस पर दलजीत ने अपनी पेंटिंग बनाई थी। दलजीत ने लिखा था, "एक दीवार मिटा दो, पर तुम सच्चाई को कैसे मिटा सकते हो?"

Dalljiet and Nikhil

Nikhil Patel के लीगल एक्शन की धमकी के बाद Dalljiet Kaur ने दिखाई अपनी वेडिंग रिंग व मंगलसूत्र की झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब निखिल ने कहा- 'कानूनी रूप से वैध नहीं है उनकी शादी'

इससे पहले, निखिल ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ अपनी बातचीत में कहा था कि उनकी शादी का सांस्कृतिक महत्व जरूर था, लेकिन यह कानूनी रूप से वैध नहीं थी। उन्होंने अपनी तरफ से दलजीत संग रिश्ते को खत्म करने का हिंट देते हुए कहा था कि जब दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ वापस भारत आ गईं, तो यह उनके लिए उनके रिश्ते के अंत का प्रतीक था।

Dalljiet and Nikhil

तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur के पति Nikhil ने 'गलती से सबक सीखने' के बारे में किया पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.