Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

हाल ही में, दलजीत कौर ने अपने अलग हुए पति निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल की पर्सनल लाइफ ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। अभिनेत्री ने प्यार को दूसरा मौका देते हुए मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल से शादी रचाई और आठ महीने के भीतर उनके सपनों का स्वर्ग तब उलट गया, जब निखिल ने न केवल उनके रिश्ते से इनकार किया, बल्कि उन्हें धोखा भी दिया। कुछ महीने पहले निखिल अपनी नई गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ भारत भी आए थे। अब दलजीत ने अपनी ज़िंदगी बर्बाद करने के लिए सफीना की आलोचना की और खुलासा किया कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। 

दलजीत कौर ने निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड सफीना नजर के बारे में की बात

दलजीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल से लाइव सेशन होस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। अभिनेत्री ने सफीना नज़र की आलोचना की और कहा कि उनके पास केवल दो सवाल हैं, पहला यह कि अगर निखिल पटेल यह सब करके खुश थे, तो वह उनसे शादी क्यों किए?

Dalljiet Kaur

दलजीत ने कहा कि निखिल को शायद बहुत प्रमोशन की जरूरत थी और इसलिए उन्होंने खुद को उनके साथ जोड़ा और यही कारण है कि उन्हें जो कुछ भी करना था, वह किया। दलजीत ने कहा, "मेरे मन में दो सवाल हैं। पहला यह कि अगर वह आज जो कुछ भी कर रहे हैं, उससे पहले से ही खुश थे, तो उन्होंने मुझसे शादी क्यों की? शायद, उन्हें तब इस तरह का प्रमोशन नहीं मिलता।"

दलजीत कौर ने बताया निखिल की GF सफीना नजर पहले से ही हैं शादीशुदा और दो बच्चों की मां

उसी बातचीत में दलजीत कौर ने सफीना नज़र के बारे में बात करते हुए कहा कि केवल एक लड़की ही दूसरी लड़की की ज़िंदगी बर्बाद कर सकती है और वह इसका दोष सफीना पर डालेंगी। दलजीत ने संकेत दिया कि उनके साथ क्या हुआ है और खुलासा किया कि जब एक कपल के बीच कोई समस्या चल रही होती है, तो वे एक-दूसरे के बारे में बुरी या नकारात्मक बातें कहते हैं और उस समय किसी तीसरे व्यक्ति को उस खालीपन को भरने के लिए नहीं आना चाहिए, जो सफीना ने संभवतः किया।

Dalljiet Kaur

दलजीत के शब्दों में, "दूसरा, जो लोग बोलते हैं न कि एक लड़की ही लड़की की ज़िंदगी बर्बाद करती है, सही बोलते हैं। मुझे लगता है कि मैं उन्हें (सफीना) दोष दूंगी। जब पति-पत्नी के बीच कोई समस्या चल रही हो, तब वैसे भी वो लोग एक दूसरे के बारे में कुछ अच्छा नहीं कहेंगे, ऐसे में किसी तीसरे इंसान को बीच में नहीं आना चाहिए। यह नैतिक रूप से गलत है।"

बातचीत में आगे बढ़ते हुए दलजीत कौर ने खुलासा किया कि सफीना नज़र पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके खुद के दो बच्चे हैं। उन्होंने सफीना से पूछा कि उन्हें किसी और के पति की पत्नी की कमी क्यों पूरी करनी पड़ी। अभिनेत्री ने बताया कि उनके मन में हमेशा ये सवाल आते रहते हैं, लेकिन संभवतः इन लोगों के पास जो कुछ भी करना होता है उसके पीछे अपने कारण होते हैं। 

Dalljiet Kaur

दलजीत ने कहा, "आप खुद शादीशुदा हो, पति हैं, 2 बच्चे हैं और किसी और के पति का खालीपन भर रही हो? क्यों? यह सवाल मेरे दिल में सारी ज़िंदगी रहेगा। मुझे नहीं लगता कि उन्हें जो कुछ भी करना है, उसे करने की ज़रूरत है। क्या पता, होगा उनका कोई कारण शायद।"

दलजीत कौर ने बताया क्या उन्होंने सफ़ीना नज़र से की है बात 

जब एक फैन ने दलजीत कौर से पूछा कि क्या उन्होंने सफ़ीना नजर से बात की है, तो उन्होंने कहा कि बात करने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि सफ़ीना 13-15 साल की बच्ची नहीं हैं, बल्कि 30 साल की है और दो बच्चों की मां हैं। दलजीत ने आगे कहा कि शायद ये सब पश्चिमी संस्कृति में स्वीकार किया जाता है, लेकिन अब वह एक आंसू भी नहीं बहाएंगी। 

Dalljiet Kaur

दलजीत के शब्दों में, "नहीं, मैंने उनसे बात नहीं की। क्या बात करूं उनसे? वो कोई 12-15 साल की बच्ची थोड़ी है। 30 साल की है और दो बच्चों की मां है। क्या पता, शायद उन के पश्चिमी संस्कृति में ये सब स्वीकार किया जाएगा। मुझे नहीं पता। हम बात करते समय भी ऐसा ही हो रहा है। यह बहुत दुखद है। मैं अब रोऊंगी नहीं।''

फिलहाल, दलजीत कौर द्वारा सफीना नजर की आलोचना के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis