Nikhil Patel संग विवाद के बीच Dalljiet Kaur ने बेटे संग शेयर की फोटो, लिखा- 'बुरा समय बीत चुका है'

दलजीत कौर ने अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल संग विवाद के बीच अपने बेटे जेडन के साथ एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nikhil Patel संग विवाद के बीच Dalljiet Kaur ने बेटे संग शेयर की फोटो, लिखा- 'बुरा समय बीत चुका है'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) जनवरी 2024 से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब वह अपने बेटे जेडन के साथ अपने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) के केन्या वाले घर से वापस भारत लौट आई थीं। दलजीत का कहना है कि निखिल ने उन्हें धोखा दिया है। 

बता दें कि निखिल और दलजीत ने मार्च 2023 में शादी की थी। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही उनकी लाइफ में तूफान खड़ा हो गया और शादी के करीब 10 महीने बाद वह भारत वापस लौट आई थीं। उसके बाद से उन्होंने पब्लिकली निखिल पर कई संगीन आरोप लगाए। इसके बाद निखिल ने भी उन पर पलटवार किया और हाल ही में, एक लंबा नोट लिखकर अपना पक्ष बताया। इसके बाद, अब दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ एक फोटो शेयर कर बताया कि अब वह ठीक हैं।

Dalljiet Kaur shares a picture with her son

निखिल के आरोपों के बीच, दलजीत ने 14 अगस्त 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे जेडन के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें मां-बेटे की जोड़ी ने सेल्फी के लिए पोज दिया। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि वे ठीक हैं। दलजीत ने लिखा, "हम ठीक हैं... चिंता मत करो दोस्तों। माफ करें, मैं सभी का जवाब नहीं दे सकती, लेकिन बस आप सभी से कहना चाहती हूं कि हमें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। सबसे बुरा समय बीत चुका है।" 

Dalljiet Kaur shares a picture with her son

निखिल पटेल ने दलजीत पर लगाया गाली-गलौच करने का आरोप

13 अगस्त 2024 को निखिल पटेल ने दलजीत के साथ चल रहे विवाद पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और कहानी के अपने पक्ष के बारे में बात करते हुए एक लंबा बयान साझा किया। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के साथ उनकी शादी 'कानूनी' नहीं थी, क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी से आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया था। निखिल ने आगे खुलासा किया कि दलजीत उन्हें कॉल पर गाली देती थीं।

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उसी बयान में निखिल ने साझा किया कि उन्होंने दलजीत के साथ सुलह करने की कोशिश की, लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दलजीत को केन्या में अपनी प्रोफ़ाइल स्थापित करने में मदद करने के लिए संसाधन खर्च किए और उन्हें अपने YouTube चैनल व पॉडकास्ट के लिए एक स्टूडियो दिया। हालांकि, उन्हें केन्या में नई गैर-सेलिब्रिटी स्टेटस के अनुकूल होने में मुश्किल हो रही थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Dalljiet Kaur

फिलहाल, दलजीत द्वारा शेयर की गई फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis