Dalljiet Kaur के अलग हो चुके पति Nikhil GF संग पहुंचे मुंबई, एक्ट्रेस ने लिखी भावुक बर्थडे पोस्ट

हाल ही में, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur के अलग हो चुके पति Nikhil GF संग पहुंचे मुंबई, एक्ट्रेस ने लिखी भावुक बर्थडे पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने प्यार को दूसरा मौका देते हुए मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग शादी की थी। हालांकि, उनकी शादी में कुछ महीने बाद ही परेशानी आ गई और एक्ट्रेस अपने देश वापस लौट आईं। इसके बाद से दोनों के बीच सोशल मीडिया पर तीखी बहस देखने को मिल रही है। 

दलजीत कौर ने निखिल के बर्थडे पर की इमोशनल पोस्ट

दलजीत और निखिल अब अलग हो चुके हैं, लेकिन दलजीत अब भी अपनी शादी और अलगाव से उबर नहीं पाई हैं। ऐसे में दलजीत ने निखिल के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। 2 अगस्त 2024 को शेयर की गई इस पोस्ट में दलजीत ने निखिल के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा और एक साल पहले यानी शादी के बाद निखिल के पहले बर्थडे के दिन को याद किया। 

Dalljiet Kaur

दलजीत ने लिखा, "पिछले साल, पिछली रात, मैंने लंदन के उस एशियाई रेस्तरां में आपके परिवार के सभी सदस्यों को सरप्राइज डिनर के लिए इकट्ठा किया था। उस शाम को आपकी पत्नी के रूप में मेज़बानी करना रोमांचकारी था। हालांकि, उस पल आपने मुझे इसी तरह से पेश किया था। डिनर के बाद, बिना अपनी मंज़िल बताए, हम आपके जन्मदिन के लिए बीकन्सफ़ील्ड चले गए। होटल को फाइनल करने में मुझे कई दिन लग गए थे, क्योंकि मैं चाहती थी कि यह आपके लिए एक खास दिन हो। यह हमारी शादी के बाद आपका पहला जन्मदिन था और मैं उत्साह से भरी हुई थी।"

Dalljiet Kaur

इसके अलावा, दलजीत ने साझा किया कि भारी मन के बावजूद वह अपने पूर्व पति निखिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे दूसरे लोग उनसे अपने पति से आगे बढ़ने और मूव ऑन करने के लिए कह रहे हैं, जबकि वह ऐसा करने में असमर्थ हैं। 

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के खिलाफ स्टे-ऑर्डर हासिल करने के बाद लिखा क्रिप्टिक नोट, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत ने कहा, "आज, जब मेरे चेहरे पर आंसू बह रहे हैं, मैं आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहती हूं, @niknpatel। हर कोई कहता है कि मुझे ठीक होना चाहिए, लेकिन आप यहां हैं, मेरे सारे घाव फिर से खोल रहे हैं और उनमें फिर से खून भर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाऊंगी... आप जो करते हैं और जिस तरह से करते हैं, वैसा ही करते हैं।"

निखिल पटेल अपनी गर्लफ्रेंड सफीना नजर संग पहुंचे मुंबई

दलजीत कौर जहां अब भी अपने अलग हो चुके पति के बारे में सोच रही हैं, वहीं निखिल को देखकर लगता है कि वह मूव ऑन कर चुके हैं। दरअसल, 1 अगस्त 2024 को निखिल अपनी गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई पहुंचे। कपल को 'ताज लैंड्स एंड' में देखा गया और रिपोर्ट के अनुसार, दोनों प्यार में डूबे लग रहे थे। 'टाइम्स नाउ न्यूज' को एक सूत्र ने बताया कि निखिल दलजीत कौर को दुख पहुंचाने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

Dalljiet Kaur

फिलहाल, निखिल के लिए दलजीत द्वारा की गई पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis