Dalljiet Kaur ने अलग हुए पति Nikhil Patel संग चल रहे विवाद के बीच अपने टैटू में करवाया बदलाव

हाल ही में, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने 'टेक 2' टैटू में कुछ बदलाव करवाए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने अलग हुए पति Nikhil Patel संग चल रहे विवाद के बीच अपने टैटू में करवाया बदलाव

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी लाइफ के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उन्होंने प्यार को दूसरा मौका देते हुए मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की थी। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही उनकी शादीशुदा लाइफ में टेंशन पैदा हो गई और अभिनेत्री जनवरी 2024 में भारत वापस आ गई थीं। 

दलजीत कौर ने अपने 'टेक 2' टैटू में करवाया बदलाव

शादी के तुरंत बाद दलजीत और निखिल ने अपनी केमिस्ट्री से लोगों में दूसरी शादी के लिए भरोसा जताया था। उन्होंने अपनी प्यार भरी तस्वीरों के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं, उन दोनों ने अपने-अपने पैरों पर फिल्म क्लैपर के साथ 'टेक 2' लिखे हुए एक जैसे टैटू बनवाए थे, जिसे अब दलजीत ने मॉडिफाई करवाया है। 18 अगस्त 2024 को दलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह उसी टैटू को मॉडिफाई करवाती नजर आईं। इसके ऊपर उन्होंने लिखा, "इस बार दर्द शारीरिक नहीं है।"

Dalljiet Kaur modified her identical tattoo

जब दलजीत कौर ने निखिल पटेल से अलग होने के बाद अपने टैटू के बारे में की बात

दलजीत ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह निखिल पटेल से अलग हो जाएंगी। 7 अगस्त 2024 को दलजीत ने अपने 'टेक 2' टैटू के बारे में बात की थी, जो उन्होंने निखिल के साथ बनवाया था। अपने लंबे नोट में दलजीत ने खुलासा किया था कि यह टैटू फिर से प्यार में पड़ने और प्यार के लिए अपना देश छोड़ने की उनकी ताकत को दर्शाता है।

दलजीत ने आगे स्वीकार किया था कि नौ साल बाद, जब प्यार उनके दरवाजे पर दस्तक देने लगा था, तो वह अपने खुद के परिवार की कल्पना में खो गईं और निखिल की हर बात पर विश्वास करने लगी थीं। अभिनेत्री ने कहा था कि अब उन्हें पता है कि प्यार, सम्मान और कमिटमेंट जैसी कोई चीज नहीं होती। उन्होंने आगे कहा कि जब निखिल ने उनसे कहा था कि वे इसे 'ठीक कर देंगे', तो उन्होंने पहले ही एक नया टैटू बनवा लिया था। दलजीत ने अपने नोट के अंत में यह भी कहा था कि वह अपने टैटू को फिक्स करने के लिए उसमें बदलाव जरूर करेंगी।

Dalljiet Kaur modified her identical tattoo

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel पर किया पलटवार, ​कहा- 'आपने जेडन के साथ जो किया...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जबकि निखिल का मानना है कि उनकी हिंदू वेडिंग 'कानूनी' नहीं थी। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि जब उनकी दलजीत से शादी हुई थी, तब उनका अपनी पहली पत्नी से ऑफिशियली तलाक नहीं हुआ था। उन्होंने यह भी कहा था कि दलजीत इस बारे में जानती थीं। कुल मिलाकर, निखिल ने अपने पीआर स्टेटमेंट में सारा दोष दलजीत पर डालने की कोशिश की थी।

Dalljiet Kaur modified her identical tattoo

फिलहाल, दलजीत द्वारा टैटू को मॉडिफाई कराए जाने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis