Dalljiet Kaur ने अपनी वेडिंग साड़ी देकर Nikhil के घर के लिए बनवाया था सोफा कवर, बाद में हुआ ये हाल

दलजीत कौर और उनके अलग हुए पति निखिल पटेल के अलगाव के बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग साड़ी निखिल को उनके घर में सोफा कवर बनाने के लिए दे दी थी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने अपनी वेडिंग साड़ी देकर Nikhil के घर के लिए बनवाया था सोफा कवर, बाद में हुआ ये हाल

अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि वह अपने अलग हुए पति निखिल पटेल के साथ अलगाव की लड़ाई लड़ रही हैं। दलजीत अक्सर निखिल की क्रूरता की आलोचना करती हैं, जबकि निखिल यह साबित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दलजीत के साथ उनकी शादी वैध नहीं थी। 

दलजीत कौर ने सोफा कवर बनाने के लिए निखिल को दी थी अपनी वेडिंग साड़ी 

इस भयंकर लड़ाई के बीच अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने निखिल को अपने घर में सोफ़ा कवर बनाने के लिए अपनी शादी की साड़ी दी। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, निखिल ने दलजीत से उनकी शादी की साड़ी को सोफा कवर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए कहा, ताकि इसे 'उनके प्यार के प्रतीक' के रूप में दर्शाया जा सके। निखिल द्वारा यह मांग किए जाने के बाद अभिनेत्री ने उन्हें अपनी सबसे अच्छी साड़ियों में से एक दी थी।

dalljiet

सूत्र ने दावा किया कि जैसे ही दलजीत ने साड़ी सौंपी, निखिल ने कुछ ही समय में उससे सोफा कवर बना दिया। याद करते हुए कि साड़ी पर हर कट उनके दिल पर एक कट था, लेकिन फिर भी उन्होंने इसे किया, क्योंकि यह उनके प्यार का प्रतीक था। 

सूत्र ने कहा, “यह साड़ी ही थी, जो निखिल पटेल के साथ एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक थी। इसलिए, कैंची का हर कट उनके दिल में एक दर्द की तरह था और उनकी आंखों के सामने उनकी शादी के दिन की यादें चमक उठीं, लेकिन सोफा उनके प्यार का एक प्रतीक था और उन्होंने किसी तरह इसे हैंडल किया।”

dalljiet

दलजीत की वेडिंग साड़ी से बने सोफा कवर को निखिल ने फाड़ दिया

हालांकि, जैसे ही दलजीत और निखिल अलग हुए, निखिल ने कवर को फाड़ दिया और साड़ी को टुकड़ों में काट दिया। जब दलजीत ने निखिल से कहा कि वह उन्हें सोफ़ा भेजें, क्योंकि वह उनकी साड़ी से बना था, तो उन्होंने सिर्फ़ साड़ी के कटे हुए टुकड़े उन्हें लौटा दिए। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया, “निखिल यह साबित करने की बहुत कोशिश कर रहे हैं कि दलजीत और उनकी कभी शादी नहीं हुई। नतीजन वह अपने धोखे का महिमामंडन कर रहे हैं।”

dalljiet

बता दें कि शालीन भनोट के साथ अपनी पहली शादी के असफल होने के बाद दलजीत कौर ने प्यार को एक और मौका दिया था और 2023 में निखिल पटेल से शादी की थी। दस महीने के भीतर दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ भारत लौट आईं। उन्होंने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और उन्हें धोखा देने का भी आरोप लगाया। निखिल ने भारतीय परंपरा का मज़ाक उड़ाया और कहा कि अभिनेत्री के साथ उनकी शादी केन्याई कानूनों के अनुसार वैध नहीं है। दलजीत ने पलटवार किया और निखिल को उनके इस 'गेम' के लिए फटकार लगाई।

dalljiet

Dalljiet Kaur ने अलग हुए पति Nikhil Patel संग चल रहे विवाद के बीच अपने टैटू में करवाया बदलाव। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत और निखिल की बदसूरत लड़ाई के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis