Dalljiet Kaur ने पहली बार बुरे अलगाव की डिटेल्स कीं शेयर, कहा- 'पति कह रहे हैं शादी हुई ही नहीं..'

तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पहली बार बुरे अलगाव पर शॉकिंग डिटेल्स शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने पहली बार बुरे अलगाव की डिटेल्स कीं शेयर, कहा- 'पति कह रहे हैं शादी हुई ही नहीं..'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी लाइफ के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दरअसल, पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं उनके और उनके पति निखिल पटेल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। तमाम अटकलों के बीच अब दलजीत ने पहली बार अपने पति से अलगाव को लेकर चौंकाने वाली जानकारी साझा की है और बताया कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस संग शादी से इनकार कर दिया था।

दलजीत कौर ने पहली बार पति संग अलगाव पर शेयर की डिटेल्स

बता दें कि दलजीत कौर मार्च 2023 में निखिल पटेल संग शादी करने के बाद केन्या चली गई थीं। हालांकि, शादी के एक साल पूरे होने से पहले जनवरी 2024 में वह अपने बेटे जेडन के साथ वापस भारत आ गई थीं। इसके बाद अफवाहें उठीं कि निखिल और दलजीत के बीच कुछ तो गड़बड़ है और अब दलजीत ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि निखिल ने उनसे शादी से इनकार कर दिया था।

Dalljiet Kaur

दलजीत ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर सब वहीं केन्या में है। मेरे बेटे के कपड़े, किताबें और अपने पिता से उम्मीद, सब वहीं हैं। मेरा ससुराल वहीं है। मेरे हाथों से बनाई गई तस्वीर हमारी दीवार पर है, लेकिन पति कह रहे हैं वो मेरा घर नहीं है। कह रहे हैं शादी कभी हुई ही नहीं। SN आपका क्या कहना है, क्या निखिल मेरे पति हैं? क्या आपके हिसाब से भी हमारी शादी नहीं हुई।" हालांकि, दलजीत ने बाद में अपने इंस्टा हैंडल से ये नोट हटा लिया।

Dalljiet Kaur

जब दलजीत ने पति की बेवफाई का दिया हिंट

इससे पहले, दलजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट से पति निखिल द्वारा शेयर की गई एक स्टोरी को फिर से शेयर किया था, जिसमें निखिल ने लिखा था, 'आप मुझे बेहतर बनाते हो।' फोटो में निखिल जिम में वर्कआउट करने के दौरान मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे थे।

स्टोरी को शेयर करते हुए दलजीत ने पति की बेवफाई का हिंट देते हुए लिखा था, "आपको कम से कम पब्लिकली अपनी पत्नी का थोड़ा सम्मान बनाए रखना चाहिए था, क्योंकि मैं भी कई चीजों के बारे में चुप थी।" इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर निखिल के किसी अन्य के साथ कनेक्ट होने का इशारा किया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

NIKHIL PATEL

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द..पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दलजीत द्वारा शेयर किए गए इस नोट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.