Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel पर किया पलटवार, ​कहा- 'आपने जेडन के साथ जो किया...'

हाल ही में, दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखकर अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल पर तमाम आरोप लगाया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel पर किया पलटवार, ​कहा- 'आपने जेडन के साथ जो किया...'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के अलग हुए पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने एक लंबा बयान जारी कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने कहानी का अपना पक्ष बताते हुए एक लॉन्ग स्टेटमेंट जारी किया है। मार्च 2023 में शादी करने वाले दोनों लोग अब अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं और उनके बीच का झगड़ा सुर्खियां बटोर रहा है। अपने नोट में निखिल ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए और दलजीत को झूठा करार दिया। उन्होंने दलजीत पर अपनी बेटी आरी को साइबर-बुली करने और मौखिक रूप से गाली देने का भी आरोप लगाया।

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के लंबे बयान पर किया पलटवार

निखिल पटेल का बयान इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद दलजीत कौर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक लंबा नोट शेयर किया और अपने अलग हुए पति की खिंचाई की। अपने नोट में अभिनेत्री ने निखिल पर भारत में तीन दिन बिताने के बाद भी पुलिस स्टेशन न आने के लिए सवाल उठाया।

दलजीत कौर

उन्होंने उन पर उनके बारे में गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगाया और लिखा, ''आपने FIR को लेकर जानकारी के बारे में अभी-अभी स्वीकार किया है कि आपको इसकी जानकारी थी। अगर आपने अभी जो बकवास की है, वह सच होती, तो आप पुलिस स्टेशन जाते और उन्हें अपनी कहानी बताते, बजाय इसके कि भारत से भागने के बाद अपने PR को कहानी बताते, जबकि पुलिस आपको बार-बार उनके पास आने के लिए कहती रही।''

दलजीत कौर ने निखिल पटेल की कहानी को बताया 'बकवास'

दलजीत ने आगे कहा कि निखिल जैसे व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि वह अपनी पीआर स्टोरीज के माध्यम से अधिक से अधिक पब्लिसिटी प्राप्त करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी शादी को एक इवेंट कहने के लिए निखिल की आलोचना भी की। अभिनेत्री ने फिर निखिल के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के बारे में बात की और खुलासा किया कि निखिल को एक NRI के रूप में संबोधित किया गया था। इसके अलावा, दलजीत ने निखिल से पुलिस को बताने के बजाय सोशल मीडिया पर अपनी बकवास कहानियों को साझा करने का कारण पूछा।

दलजीत कौर

उन्होंने कहा, "तुम्हारी पीआर स्टोरीज मुझे न्याय नहीं दिलाएंगी और तुम जैसे व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए। ऐसा लगता है कि तुम और अधिक पब्लिसिटी चाहते हो। हे भगवान, हमारी शादी को एक इवेंट कहना शर्मनाक है। भारत में इसे शादी कहते हैं और हां, पुलिस ने मराठी में NRI लिखा था, कोई अपराधी NRI हो या ब्रिटिश नागरिक, यह कोई बड़ी बात नहीं है! अगर यह सब सच था, जो आप प्रेस के लिए भेज रहे हैं तो आप मेरे देश से क्यों भागे? तुम्हें पुलिस के सामने बैठकर, आमने-सामने अपनी बनाई हुई बकवास कहानी बतानी चाहिए थी और देखना चाहिए था कि वे इस पर विश्वास करते हैं या नहीं।"

दलजीत कौर ने किया दावा कि वह हमेशा निखिल पटेल की बेटी से करती थीं प्यार

निखिल के काम के लिए भारत लौटने के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए दलजीत ने कहा कि वह मीडिया में पारिवारिक समस्याओं के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं, इसलिए वह अपने इंटरव्यू में काम के बारे में ही बात करती रहीं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें उम्मीद थी कि निखिल उनसे मिलने और अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए भारत आएंगे, लेकिन जब वह भारत आए, तो वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने आए। उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने हमेशा निखिल की बेटी को प्यार दिया है।

दलजीत कौर

उनके शब्दों में, "मैं भारत आई और काम के बारे में बात की, क्योंकि मैं पारिवारिक समस्याओं के बारे में बात नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि आप इसे ठीक करने के लिए कम से कम एक फ्लाइट लेकर भारत आएंगे, लेकिन आपने अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ फ्लाइट में जाना पसंद किया। आप दोनों को शर्म आनी चाहिए। वह शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं? आप अपने बच्चों के लिए क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं, जिसके लिए आप यहां बोल रहे हैं? मैंने आरी (निखिल की बेटी) सिर्फ प्यार दिया है और मैं उसे अपने जीवन के अंत तक प्यार करती रहूंगी। आपने जेडन के साथ जो किया, वह एक अनकही कहानी है, लेकिन लंबे समय तक नहीं।"

दलजीत कौर ने खुलासा किया कि निखिल उन्हें बनाना चाहते थे 'हाउसवाइफ'

निखिल के इस दावे का खंडन करते हुए कि वह भारत में काम की तलाश कर रही थीं, दलजीत ने बताया कि वह अफ्रीका में उत्पादन के लिए पेंटिंग और कहानियां लिख रही थी और उन्होंने अपने एक सहकर्मी को एक पेंटिंग भी बेची थी। उन्होंने कहा कि वह 'हाउसवाइफ' बनकर खुश थीं और साथ ही पैसे भी कमा रही थीं। इसके अलावा, उन्होंने निखिल का मजाक उड़ाया कि वह सार्वजनिक रूप से अपनी छवि को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और कहा कि उन्हें कानून पर भरोसा है और उन्हें एक दिन न्याय मिलेगा।

दलजीत कौर

दलजीत के शब्दों में, "मैं अफ्रीका में उत्पादन के लिए पेंटिंग और कहानियां लिखने में व्यस्त थी, भारत में नहीं। मैं शादी करके और तुम्हारे साथ वहां जीवन शुरू करके बहुत खुश थी। मैंने तुम्हारे सहकर्मी को एक पेंटिंग भी बेची थी, याद है? मैं हाउसवाइफ बनकर खुश थी और वहां पैसे कमाने का कोई तरीका ढूंढना पसंद करती, क्योंकि तुम सच में चाहते थे कि मैं ऐसा करूं। इसलिए, अगर तुम अपने कामों को छिपाना चाहते हो, तो तुम्हें पुलिस से भागना नहीं चाहिए था। मैं थाने गई, क्योंकि मैं न्याय में विश्वास करती हूं और तुम्हारे जैसे आदमी को सज़ा मिलनी चाहिए, इसलिए हमारे बच्चे सही के लिए खड़े होने में विश्वास करते हैं।"

Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur पर लगाया उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप, बताया 'झूठी'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत कौर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis