Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग की सुलह? अलगाव की अफवाहों के बीच शेयर किया वेडिंग वीडियो

अपने पति निखिल पटेल संग अलगाव की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग की सुलह? अलगाव की अफवाहों के बीच शेयर किया वेडिंग वीडियो

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग अलगाव की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों की अपनी शादी को लेकर की जा रही बयानबाजी से इन अफवाहों को और हवा मिली है। इस बीच, दलजीत ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी हैरान करता है कि क्या उन्होंने आपस में सुलह कर ली है या यह निखिल के उस दावे पर प्रतिक्रिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी शादी लीगल नहीं है। 

अलगाव की अफवाहों के बीच दलजीत ने शेयर किया वेडिंग वीडियो

1 जून 2024 को दलजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी हल्दी-मेहंदी और संगीत से लेकर शादी तक के खास पलों की झलकियां दिखाई गई हैं। वीडियो की शुरुआत निखिल की बेटी (निखिल और उनकी पहली पत्नी की बेटी) से हुई, जिन्होंने बताया कि जब निखिल ने उन्हें दलजीत के बारे में बताया, तो उनका क्या रिएक्शन था।

nikhil patel

nikhil patel

nikhil patel

वहीं, वीडियो में दलजीत ने बताया कि जब वह और निखिल पहली बार मिले थे, तो वे सिंगल पैरेंट के तौर पर एक-दूसरे से जुड़े थे। साथ ही दलजीत ने बताया कि उन्हें निखिल से प्यार का एहसास तब हुआ था, जब वह उनसे मिलने उनके दोस्त के घर आए थे। वहीं, निखिल ने बताया कि यह सिर्फ़ शादी नहीं, बल्कि दो दुनियाओं और दो संस्कृतियों का बंधन भी था। निखिल पटेल ने दलजीत के बेटे जेडन को भी अपना बच्चा बताया। वीडियो के कैप्शन में दलजीत ने लिखा, "1 साल तीन महीने पहले!" बता दें कि वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर लिया है।

nikhilpatel-Dalljiet Kaur

nikhilpatel-Dalljiet Kaur

nikhilpatel-Dalljiet Kaur

nikhilpatel-Dalljiet Kaur

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel द्वारा उनकी शादी को 'लीगल' नहीं बताने के बाद शेयर की पहली पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत कौर और निखिल पटेल के एक-दूसरे के बारे में दावे

बता दें कि निखिल और दलजीत के अलगाव की अफवाहें तब सामने आई थीं, जब शादी की पहली सालगिरह से दो महीने पहले जनवरी 2024 में दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ केन्या से वापस भारत आ गई थीं। इसके बाद हाल ही में दलजीत ने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का हिंट देते हुए निखिल की इंस्टा स्टोरी री-पोस्ट की थी और 'SN' को हाइलाइट किया था। दलजीत ने कहा था कि निखिल को कम से कम अपनी पत्नी के सम्मान के बारे में कुछ तो ख्याल रखना चाहिए था। पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

पोस्ट में एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके पति ने उनकी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया है। इसके बाद, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ इंटरव्यू में निखिल ने कहा था कि दलजीत से उनकी शादी का सांस्कृतिक महत्व है, लेकिन यह कानूनी रूप से बाध्य नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा था कि जब दलजीत वापस भारत आ गईं, तो यह उनके लिए उनके रिश्ते के अंत का प्रतीक था।

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

फिलहाल, दलजीत द्वारा शेयर किए गए उनके वेडिंग वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.