Nikhil Patel के लीगल एक्शन की धमकी के बाद Dalljiet Kaur ने दिखाई अपनी वेडिंग रिंग व मंगलसूत्र की झलक

तलाक की अफवाहों के बीच टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी वेडिंग रिंग और मंगलसूत्र की क्लोज-अप तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nikhil Patel के लीगल एक्शन की धमकी के बाद Dalljiet Kaur ने दिखाई अपनी वेडिंग रिंग व मंगलसूत्र की झलक

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले कुछ समय से अपने पति निखिल पटेल के साथ खराब रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों के बीच सार्वजनिक रूप से आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया है। बता दें कि मार्च 2023 में दलजीत और निखिल ने शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस और उनके बेटे जेडन केन्या में निखिल के साथ शिफ्ट हो गए थे। चौंकाने वाली बात यह है कि जनवरी 2024 तक कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चला कि दलजीत अपने बेटे के साथ भारत लौट आईं, जो निखिल से उनके अलग होने का संकेत देता है।

दलजीत कौर ने अपनी वेडिंग रिंग और मंगलसूत्र की दिखाई झलक 

कुछ दिन पहले ही निखिल पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि अगर दलजीत अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए उन पर गलत तरीके से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाती रहीं, तो वे उनके खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ एक सीज एंड डिज़िस्ट लेटर भी जारी किया था। उनके निर्णय के कुछ ही दिनों बाद दलजीत कौर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर अपने मंगलसूत्र के साथ-साथ अपनी वेडिंग रिंग की एक तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि, उन्होंने इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन दलजीत द्वारा ‘रियलिटी’ नामक म्यूजिक का चयन करने से ऐसा लगता है कि उनकी शादी रियल और कानूनी थी, जो निखिल द्वारा किए गए दावों के विपरीत है।

dalljiet

जब निखिल पटेल ने दावा किया कि दलजीत के साथ उनकी शादी नहीं थी वैध 

'ईटाइम्स' के साथ एक पुराने साक्षात्कार में निखिल पटेल ने कहानी के अपने पक्ष के बारे में खुलकर बात की थी और चर्चा की थी कि कैसे और कब उनके व दलजीत के रिश्ते के बीच समस्याऐ पैदा होने लगीं। उन्होंने बताया था कि अभिनेत्री को केन्या में एडजस्ट होना मुश्किल लगा। इसके अलावा, उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि उनकी शादी केवल सांस्कृतिक मान्यताओं के अनुसार थी और यह कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं थी। 

nikhil

उनके शब्दों में, “इस साल जनवरी में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़ने और भारत लौटने का फैसला किया, जिसके कारण आखिरकार हमारा अलगाव हो गया। हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे मिश्रित परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी, जितनी हमने उम्मीद की थी, जिससे दलजीत के लिए केन्या में बसना मुश्किल हो गया। मार्च 2023 में हमने मुंबई में एक भारतीय विवाह समारोह आयोजित किया। हालांकि इसका सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन यह कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं था। इस समारोह का उद्देश्य दलजीत के परिवार को केन्या में उनके कदम के बारे में आश्वस्त करना था। हमारे प्रयासों के बावजूद दलजीत को केन्या में जीवन को एडजस्ट करना चुनौतीपूर्ण लगा, उन्हें अपने करियर और भारत में जीवन की याद आ रही थी। हमारे परिवार की गतिशीलता की जटिलताएं तेज़ी से स्पष्ट होती गईं।"

dalljiet

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

निखिल ने दलजीत कौर से केन्या से अपना बचा हुआ सामान कहा लाने को

एक अन्य इंटरव्यू में निखिल पटेल ने दलजीत कौर के खिलाफ़ एक नोटिस जारी करने की बात कही थी। इसके अलावा, उन्होंने बताया था कि उनकी टीम दलजीत से संपर्क कर चुकी है और उन्हें जून 2024 तक केन्या में अपना बचा हुआ सारा सामान लाने को कहा है, जिसके बाद वह स्वेच्छा से उन्हें दान में दे देंगे।

dalljiet

तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur के पति Nikhil ने 'गलती से सबक सीखने' के बारे में किया पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत कौर की पोस्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.