Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के खिलाफ स्टे-ऑर्डर हासिल करने के बाद लिखा क्रिप्टिक नोट

दलजीत कौर ने आखिरकार अपने अलग हुए पति निखिल पटेल के खिलाफ स्टे का आदेश प्राप्त कर लिया है, जिससे उन्हें और उनके बेटे जेडन को केन्या स्थित घर से बेदखल करने पर रोक लग गई है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के खिलाफ स्टे-ऑर्डर हासिल करने के बाद लिखा क्रिप्टिक नोट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने 18 मार्च 2023 को केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों की मैरिड लाइफ में परेशानियां आने लगीं और वे अलग हो गए। दलजीत ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपने सेपरेशन की घोषणा की थी। बता दें कि अभिनेत्री ने पहले टेलीविजन अभिनेता शालीन भनोट से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा जेडन है। हालांकि, दलजीत और शालीन का 2015 में तलाक हो गया था और तब से जेडन अपनी मां के साथ रहता है।

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ हासिल किया स्टे का आदेश  

निखिल पटेल ने दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए अल्टीमेटम दिया था कि वह अपना और जेडन का सामान उनके घर से बाहर निकाल दें। हालिया अपडेट के अनुसार, अदालत ने निखिल को दलजीत व उनके बेटे को बेदखल करने से रोक दिया है और केन्या में उनके घर से दलजीत का निजी सामान बाहर फेंकने के खिलाफ चेतावनी दी है। कोर्ट ने एक नया स्टे ऑर्डर जारी किया है, जो निखिल को दलजीत को उनके घर से बेदखल करने के लिए कोई भी कदम उठाने से रोकेगा।

Dalljiet

निखिल पटेल के खिलाफ स्टे ऑर्डर हासिल करने के बाद दलजीत कौर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट की शेयर

इस बीच, दलजीत कौर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की और बताया कि इस दौरान उनके साथ कैसा अन्याय हुआ। उन्होंने कहा कि वह देखना चाहती हैं कि उनके लिए कौन बुरा महसूस करता है और उनके साथ खड़े होने की हिम्मत भी रखता है। उन्होंने अपने नोट की शुरुआत में लिखा, "इस रास्ते के अंत में, असली सवाल यह होगा कि किसने गलत होते देखा, किसने महसूस किया कि यह गलत है, किसने मुझे बताया कि यह गलत है और किसने बुरा महसूस किया कि ऐसा पहली बार हुआ और किसने मेरे साथ खड़े होने का साहस भी किया।"

dalljiet

अपने नोट में आगे दलजीत ने बताया कि वह देखना चाहती हैं कि आगे की जर्नी कैसे आगे बढ़ेगी और उन्होंने ईश्वर को अपना मार्ग प्रकाशित करने का अधिकार दिया है। उन्होंने उन लोगों पर भी कटाक्ष किया, जो उनके साथ होने का दिखावा करते हैं, लेकिन इसके बजाय दोनों पक्षों में रहने की सुविधा चुनते हैं। 

उन्होंने आगे लिखा, "मैं भी देखना चाहती हूं कि इस यात्रा में आगे क्या होता है और कौन लोग मेरे साथ खड़े थे और कौन लोग थे, जिन्होंने दोनों पक्षों में रहने की सुविधा चुनी। मैं आगे का रास्ता भगवान को तय करने दे रही हूं और ब्रह्मांड को मेरे आस-पास के सभी लोगों की सच्चाई दिखाने दे रही हूं... चाहे वह सालों का रिश्ता हो या एक साल का... मैं देखना चाहती हूं कि क्या मानवता के पास मौका है...।"

dalljiet

जब Dalljiet Kaur ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, फैन ने कहा- 'केस जीतने के लिए प्रूफ पेश कर रही हैं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

दलजीत और निखिल की शादी में परेशानियों की अफवाहें लंबे समय से चल रही थीं। कुछ महीनों तक चुप रहने के बाद दलजीत ने एक क्रिप्टिक नोट के साथ सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने निखिल की इंस्टा स्टोरी को रिपोस्ट किया था, जिसमें उन्हें जिम में दिखाया गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने फोटो और कुछ अन्य तस्वीरों में 'SN' को हाईलाइट किया। एक नोट में अभिनेत्री ने अपने पति की आलोचना करते हुए कहा था कि उन्हें अपने बच्चों और पत्नी के लिए कुछ सम्मान रखना चाहिए।

Dalljiet

जब Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत कौर की क्रिप्टिक पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis