Dalljiet Kaur ने की Nikhil संग अलगाव की पुष्टि, पति की बेवफाई का दिया हिंट, लिखा- 'पत्नी और बेटा..'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग अलगाव की खबर की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने की Nikhil संग अलगाव की पुष्टि, पति की बेवफाई का दिया हिंट, लिखा- 'पत्नी और बेटा..'

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपने दूसरे पति निखिल पटेल संग अलगाव की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 18 मार्च 2023 में शादी के बंधन में बंधे दलजीत और निखिल के बारे में ऐसी खबरें हैं कि उनकी शादी में परेशानियां आ रही हैं और अब, दलजीत की लेटेस्ट पोस्ट ने इन खबरों की आग में घी डालने का काम किया है। 

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने शेयर की पोस्ट

24 मई 2024 को निखिल ने अपने इंस्टा अकाउंट से जिम में वर्कवाउट सेशन की अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। फोटो में वह जिमवियर पहने हुए थे। इसके साथ उन्होंने व्हूप रीडिंग का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया था, जो एक फिटनेस गैजेट है, जो आपकी हार्ट बीट, सांसों की गति और ब्लड प्रेशर व ऑक्सीजन लेवल जैसी चीजें बताता है। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "तुम मुझे अच्छा बनाते हो!"

nikhil patel

दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग अलगाव को किया कंफर्म

निखिल की स्टोरी के तुरंत बाद दलजीत कौर ने तुरंत उनकी स्टोरी को री-शेयर किया था और उसमें मेंशन किए गए 'SN initials' की ओर भी इशारा किया। स्टोरी के साथ दलजीत ने लिखा, "आइए देखें कि आखिर हंगामा क्या है! SN।" इसके अलावा, अभिनेत्री ने लिखा, "कम से कम आपको पब्लिकली अपनी पत्नी की थोड़ी गरिमा बनाए रखनी थी, क्योंकि मैं भी कई अन्य चीजों के बारे में चुप थी।"

इसके बाद, दलजीत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शादी टूटने के कारण और एक पोल को भी शेयर किया, जिसमें पूछा गया था कि शादी टूटने में किसकी गलती है। उन्होंने लिखा था, "अब, आप हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं। आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरे परिवार को अपमानित किया गया है। बच्चों के लिए कुछ सम्मान रखते, तो अच्छा होता।"

nikhil patel

nikhil patel

जब Dalljiet Kaur ने पति Nikhil को विश किया बर्थडे, कहा- 'प्यार में विश्वास दिलाने के लिए थैंक्यू', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत कौर और निखिल पटेल के अलगाव की अफवाहें

बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ था, जब 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि निखिल और दलजीत की शादी में शुरू से ही परेशानियां आनी शुरू हो गई थी। सूत्र के हवाले से कहा गया था, "शुरुआत में उनकी शादी में सब कुछ ठीक लग रहा था, लेकिन यह कम समय के लिए था। कुछ ही समय बाद उनके बीच प्रॉब्लम्स शुरू हो गईं। दलजीत और निखिल को एहसास हुआ कि वे कम्पैटिबल नहीं थे। फिर स्थिति ज्यादा खराब हो गई। अगर समस्याएं बनी रहीं, तो अलगाव एकमात्र विकल्प हो सकता है।"

बता दें कि निखिल और दलजीत दोनों की ये दूसरी शादी थी। पहले दलजीत ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया था। उनका एक बेटा जेडन है। इसके बाद, दलजीत ने निखिल संग शादी की। वहीं, निखिल की पहली शादी से दो बेटियां अरियाना और अनिका हैं।

nikhil patel

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द..पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, निखिल और दलजीत के अलगाव की खबरों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.