Dalljiet Kaur ने किया दावा, पूर्व पति Shalin Bhanot ने उनसे व अपने बेटे से कभी नहीं किया संपर्क

हाल ही में, एक फैन ने दलजीत कौर से अपने पूर्व पति शालीन भनोट संग सुलह करने का सुझाव दिया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि शालीन ने कभी उनसे व उनके बेटे जेडन से संपर्क नहीं किया। आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने किया दावा, पूर्व पति Shalin Bhanot ने उनसे व अपने बेटे से कभी नहीं किया संपर्क

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को तलाक देने के कुछ सालों बाद उन्होंने मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी। हालांकि, उनकी दूसरी शादी एक साल भी नहीं टिकी और आठ महीने के भीतर वह भारत वापस आ गईं। इस बीच, दलजीत ने खुलासा किया कि उनके पूर्व पति शालीन भट्ट ने कभी उनसे या अपने बेटे जेडन से संपर्क करने की कोशिश नहीं की। 

फैन ने दलजीत से पूर्व पति शालीन संग सुलह करने का दिया सुझाव

दरअसल, पिछले कुछ समय से दलजीत जिस दौर से गुजर रही हैं, उसे देखते हुए उनके एक फैन ने उनसे अपने पूर्व पति शालीन संग सुलह करने के लिए कहा, जिस पर दलजीत ने खुलासा किया कि शालीन ने उनके या अपने बेटे जेडन के बारे में जानने की कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। इंस्टाग्राम पर फैन को जवाब देते हुए दलजीत ने कहा, "उन्होंने मैसेज नहीं किया या संपर्क नहीं किया। मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह जानने में कोई दिलचस्पी है कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ होगा। वह बहुत बिजी होंगे।

DALJEIT KAUR

DALJEIT

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के खिलाफ स्टे-ऑर्डर हासिल करने के बाद लिखा क्रिप्टिक नोट, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत कौर और उनके दूसरे पति निखिल पटेल का रिश्ता

बता दें कि दलजीत ने प्यार को दूसरा मौका देते हुए निखिल संग दूसरी शादी की और उनके साथ केन्या शिफ्ट हो गईं, लेकिन जल्द ही उनके बीच चीजें खराब होने लगीं। ऐसे में जनवरी 2024 में वह भारत वापस आ गईं और तब से दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। एक्ट्रेस ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था।

DALJEIT

दूसरी ओर, निखिल ने अपने बचाव में दावा किया कि उनकी शादी कभी 'वैध' नहीं थी और केवल सांस्कृतिक महत्व रखती थी। इतना ही नहीं, निखिल ने कहा कि दलजीत केन्या में उनके घर में एडजस्ट नहीं हो पा रही थीं, इसलिए वह देश छोड़कर चली गईं, जिससे उनके रिश्ते का अंत हो गया। 

इसके बाद, दलजीत कौर के पीआर मैनेजर ने बताया था कि कैसे निखिल पटेल एक्ट्रेस के बेटे जेडन के साथ बदतमीजी करते थे। हाल ही में, अभिनेत्री की पीआर मैनेजर ऐश परमार दलजीत के समर्थन में आईं और निखिल का असली चेहरा सामने लाया। ऐश ने अपने नोट की शुरुआत निखिल को खरी-खोटी सुनाते हुए की और बताया कि पिछली बार वह दलजीत से शादी करके मशहूर होने के लिए भारत आया था। 

DALJEIT

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दलजीत की पीआर ने कहा, "दुर्भाग्य से, उनके पूर्व पति ने अहंकार दिखाया। उनके बेटे के प्रति उनका खराब व्यवहार कई रेड फ्लैग्स में से एक था, जो उनके असली चरित्र को दर्शाता था, जिसे मैंने अपनी आंखों से देखा था। उनके जैसी क्षमता वाले किसी व्यक्ति के साथ इस तरह का व्यवहार देखना निराशाजनक है। महिलाओं को सम्मान और वास्तविक समर्थन मिलना चाहिए, न कि उन लोगों द्वारा कमतर आंका जाना चाहिए, जो उनके साथी हैं।"

फिलहाल, फैन द्वारा दलजीत और शालीन की सुलह के सुझाव पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis