Dalljiet ने फिर से 'SN' को किया हाईलाइट, Nikhil द्वारा लीगल एक्शन के बाद भी दिया बेवफाई का संकेत

अपने अलग रह रहे पति निखिल पटेल द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बाद भी टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 'एसएन' के साथ उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का संकेत देना जारी रखा है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet ने फिर से 'SN' को किया हाईलाइट, Nikhil द्वारा लीगल एक्शन के बाद भी दिया बेवफाई का संकेत

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। कुछ महीने बाद अभिनेत्री भारत वापस आ गईं और अपने इंस्टा हैंडल से पति का सरनेम व शादी की सभी तस्वीरें हटा दीं। इसने सभी को हैरान कर दिया कि क्या दलजीत और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक है।

बाद में अभिनेत्री ने निखिल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का हिंट दिया और अपनी इंस्टा स्टोरीज में 'SN' नाम के किसी व्यक्ति को हाईलाइट किया। इस बीच, अभिनेत्री के अलग हुए पति ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही और फिर दलजीत ने एक और स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उनके पति द्वारा धोखा दिए जाने का संकेत दिया गया। 

dalljiet

दलजीत कौर ने एक बार फिर निखिल पटेल के 'SN' संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दिया हिंट 

दलजीत कौर ने अपने पति के साथ चल रहे लगातार आरोप-प्रत्यारोप के खेल के बीच एक बार फिर अपने इंस्टा हैंडल पर निखिल पटेल की बेवफाई का संकेत देते हुए एक स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने निखिल की पोस्ट को फिर से शेयर किया, जिसमें कोई ड्रिंक दिखाया गया था। निखिल के दोस्त द्वारा ओरिजनल रूप से शेयर की गई पोस्ट में दलजीत ने तस्वीर के दाहिने निचले हिस्से के कोने में 'SN' के शुरुआती अक्षर हाईलाइट किए। यहां देखें पोस्ट।

dalljiet

जब निखिल पटेल ने दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की कही बात

इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में निखिल पटेल ने साझा किया था कि उन्होंने अभिनेत्री को उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। बिजनेसमैन ने बताया था कि उस मामले में शामिल लोगों की सहमति के बिना इन स्टोरीज और वीडियोज को पोस्ट करना (खासकर जब बच्चे शामिल हों) ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी टीम ने दलजीत को केन्या से अपना सामान वापस लेने के लिए कहा था और यदि वह जून 2024 के भीतर इसका पालन नहीं करती हैं, तो वह उनके सामान को वहां के एक चैरिटी को दे देंगे।

nikhil

तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur के पति Nikhil ने 'गलती से सबक सीखने' के बारे में किया पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब दलजीत कौर ने खुलेआम निखिल पटेल के अफेयर का दिया था हिंट

कुछ दिन पहले, दलजीत ने अपने इंस्टा हैंडल पर निखिल की स्टोरी का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था, जिसमें निखिल को जिम में दिखाया गया था। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कुछ और तस्वीरें भी संलग्न कीं और इन तस्वीरों में 'SN' को हाईलाइट किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत ने निखिल से अपनी पत्नी और बच्चों के लिए कुछ सम्मान रखने को कहा था।

nikhil

बता दें कि निखिल ने 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने और अभिनेत्री ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी और उनकी शादी कानूनी रूप से वैध नहीं थी। उनके दावों के बाद दलजीत ने निखिल के साथ अपनी शादी का वीडियो पोस्ट किया था और अपने फैंस को भ्रमित कर दिया था कि क्या यह सुलह का संकेत था या यह निखिल के दावों की प्रतिक्रिया थी।

Nikhil Patel के लीगल एक्शन की धमकी के बाद Dalljiet Kaur ने दिखाई अपनी वेडिंग रिंग व मंगलसूत्र की झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत के लगातार क्रिप्टिक पोस्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.