कोरियोग्राफर Mudassar Khan ने एक्ट्रेस Riya Kishanchandani से की शादी, आइवरी आउटफिट में दिखा कपल

फेमस कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया किशनचंदानी संग शादी कर ली है। हाल ही में, उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कोरियोग्राफर Mudassar Khan ने एक्ट्रेस Riya Kishanchandani से की शादी, आइवरी आउटफिट में दिखा कपल

वेडिंग सीजन चल रहा है और बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शादी रचाई है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुदस्सर खान (Mudassar Khan) का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड रिया किशनचंदानी (Riya Kishanchandani) संग शादी रचाई। अब उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है।  

मुदस्सर खान ने रचाई शादी, शेयर कीं फोटोज

3 दिसंबर 2023 को मुदस्सर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की फोटोज शेयर कीं और अपने फैंस को भी इस बड़ी खुशी में शामिल किया। सामने आई तस्वीरों में हम कपल को आइवरी कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं, जो बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अपने डी-डे पर दुल्हन ने आइवरी कलर का शरारा सेट पहना था, जिस पर गोल्डन क्रिस-क्रॉस पैटर्न वर्क किया गया था। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ एक शीयर दुपट्टा कैरी किया था।

Mudassar Khan

Mudassar Khan

दुल्हन रिया ने अपने लुक को सटल मेकअप और मैचिंग ज्वेलरी के साथ निखारा था, जिसमें एक पासा (झूमर), ब्रॉड नेकपीस, मांगटीका, अंगूठी और मैचिंग इयररिंग्स शामिल थे। हालांकि, ये उनके हाथों की फ्लोरल ज्वेलरी थी, जो उनके लुक में ओम्फ फैक्टर जोड़ रही थीं। वहीं, मुदस्सर आइवरी कलर के कुर्ता-पायजामा और मैचिंग दुपट्टे में अच्छे दिख रहे थे। 

Mudassar Khan

Mudassar Khan

मुदस्सर खान द्वारा शेयर की गईं फोटोज में कपल को एक-दूसरे के साथ बेहद खुश देखा जा सकता है। पहली फोटो में जहां कपल एक-दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आया, वहीं एक फोटो में कोरियोग्राफर अपनी दुल्हन को किस करते हुए नजर आए। वहीं, अन्य फोटोज भी उनकी केमिस्ट्री और प्यार को बयां करने के लिए काफी हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।

Mudassar Khan

कोरियोग्राफर ने अपने कैप्शन में लिखा, ''अल्हम्दुलिल्लाह, मैरिड। आप दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हैं रिया किशनचंदानी। हमारे सभी दोस्तों और प्रियजनों के समर्थन व प्यार के लिए हमारे दोनों परिवारों को धन्यवाद। दुआ में याद रखना..।''

Mudassar Khan

कौन हैं रिया किशनचंदानी?

मुदस्सर खान की पत्नी रिया पेशे से मॉडल व एक्ट्रेस हैं, जो 'स्प्लिट्सविला' और 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रही हैं। वहीं, मुदस्सर बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर हैं, जो कई रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आ चुके हैं।

Mudassar Khan

फिलहाल, हम भी मुदस्सर खान को लाइफ की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.