Charu Asopa ने पूर्व पति Rajeev संग बढ़ती नजदीकियों पर की बात, कहा- 'लोग कहेंगे मुंह उठाकर..'

हाल ही में, चारु असोपा ने तलाक के बाद अपने पूर्व पति राजीव सेन संग बॉन्डिंग पर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Charu Asopa ने पूर्व पति Rajeev संग बढ़ती नजदीकियों पर की बात, कहा- 'लोग कहेंगे मुंह उठाकर..'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का रिश्ता काफी उथल-पुथल रहा था। 2019 में शादी करने से लेकर 2023 में अलग होने तक, दोनों के बनते-बिगड़ते रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं। अपने तलाक के बाद दोनों अपनी बेटी जियाना के लिए सौहार्दपूर्ण बने हुए हैं और अक्सर मिलते रहते हैं। हालांकि, तलाक के बाद उनकी नजदीकियां लोगों को रास नहीं आ रही है, जिस पर अब चारु ने प्रतिक्रिया दी है। 

चारु असोपा ने अपने पूर्व पति संग वर्तमान बॉन्डिंग पर की बात

तलाक के बाद से चारु और राजीव अपनी बेटी जियाना की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं और बच्ची की खुशी के लिए दोनों अक्सर मिलते रहते हैं, जिस पर नेटिजंस ताना मारने से नहीं चूकते हैं। अब, चारु ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अतीत को दफन कर दिया है और राजीव के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है। अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनका तलाक आपसी सहमति से हुआ था और राजीव हमेशा जियाना से संपर्क में रहते हैं। 

CHARU ASOPA

उन्होंने बताया कि शुरुआत में सामान्य व्यवहार करना मुश्किल था, लेकिन अपनी बेटी की खातिर उन्होंने उसे सामान्य परवरिश देने का फैसला किया है। चारु के शब्दों में, "हम पुरानी बातों को भूलकर जियाना के लिए आगे बढ़ रहे हैं। राजीव और मेरा तलाक आपसी सहमति से हुआ था और राजीव हमेशा जियाना से संपर्क में रहते थे। हालांकि, यह मेरे लिए पहले मुश्किल था, लेकिन हमें एहसास हुआ कि हमें अपनी बेटी की खातिर बेहतर संबंध बनाने की ज़रूरत है। इसलिए, सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने के बाद अब हम उसके लिए दोस्त बन गए हैं। बस इतना ही है।"

चारु ने अपने पूर्व पति संग रिश्ते पर लोगों के जजमेंट पर दी प्रतिक्रिया

इसके साथ ही चारु ने उन लोगों के बारे में बात की, जो उन्हें और राजीव को उनकी बॉन्डिंग के लिए जज करते हैं। चारु ने साझा किया कि लोगों के कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, "आजकल, फोन रखने वाला कोई भी व्यक्ति कमेंट कर सकता है, लेकिन मैं इससे परेशान नहीं होती। अगर मैं अपनी बेटी को राजीव से मिलने देती हूं, तो लोग कहेंगे 'यह मुंह उठाकर फिर चली गई राजीव के पास' और अगर मैं नहीं करती हूं, तो वे मुझ पर उसे उसके पिता के प्यार से वंचित करने का आरोप लगाएंगे।"

CHARU ASOPA

चारु असोपा और राजीव सेन की अब तक की लाइफ

बता दें कि राजीव और चारु ने 2019 में गोवा में शादी की थी। हालांकि, एक साल के भीतर ही उनके झगड़ों की चर्चाएं सुर्खियां बन गईं। उनके झगड़े इस लेवल तक बढ़ गए कि 2022 में अपनी बेटी के जन्म के बाद राजीव और चारु ने तलाक लेने का फैसला किया, लेकिन उन्होंने कुछ ही हफ्तों में इसे रद्द कर दिया और साथ रहने लगे। हालांकि, उसके बाद भी दोनों अपने रिश्ते को संभालने में फेल रहे और आखिरकार, 2023 में तलाक लेकर अलग हो गए।

CHARU ASOPA

फिलहाल, अपने पूर्व पति संग बॉन्डिंग पर किए गए चारु के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis