मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने हाल ही में बताया कि उन्हें सेलिब्रिटीज से किस तरह के तोहफे मिलते हैं। आइए जानते हैं कि वह आम दुल्हनों से लेकर सेलिब्रिटीज तक से कितना पैसा लेती हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

वीना नागदा (Veena Nagda) बॉलीवुड की मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट हैं। चाहे फिल्में हों, करवा चौथ का शुभ अवसर हो या फिर किसी सेलिब्रिटी की शादी, वह आपको हर जगह नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, फराह खान, करिश्मा कपूर और कृति खरबंदा से लेकर अंबानी तक, हर सेलिब्रिटी की शादी में वीना नागदा शामिल हुई हैं और सेलिब्रिटी दुल्हनों के हाथों में उनकी मेहंदी ने सालों से हमारा दिल जीता है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में वीना नागदा ने अपने प्रोफेशन से मिलने वाले पैसों के बारे में बात की और यह भी बताया कि उन्हें किस तरह के तोहफे मिलते हैं।

सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने अपने काम में पैसे के महत्व पर की बात

'बॉलीवुड नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में वीना नागदा ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी पैसे कमाने के लिए काम नहीं किया, लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्हें जितना सम्मान मिला है, वह उनकी कल्पना से परे है। उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार अंबानी के पास गई थीं, तो उनके पड़ोसियों ने उन्हें बहुत बड़ी रकम लेने का सुझाव दिया था, लेकिन उनकी मां ने उन्हें अपनी फीस पर ही अड़े रहने को कहा था, जो उस समय बहुत कम यानी 25 रुपए हुआ करती थी। उन्होंने आगे बताया कि मशहूर हस्तियों के साथ उनके रिश्ते कभी भी पैसे के बारे में नहीं रहे, बल्कि उनके काम के जरिए उन्हें मिलने वाले सम्मान के बारे में रहे हैं।

veena nagda

वीना नागदा ने मशहूर हस्तियों से मिलने वाले तोहफों के बारे में की बात 

उसी इंटरव्यू में वीना नागदा ने बताया कि उन्हें मशहूर हस्तियों से बहुत सारे तोहफे मिलते हैं और वह उन्हें हमेशा संभाल कर रखती हैं। वीना ने बताया कि उन्हें एक बार गुजराती मूल की एक अभिनेत्री से एक चांदी का डिब्बा मिला था। वीना ने कहा कि उनके पास अभी भी वह डिब्बा है और उन्होंने अपनी लक्ष्मी को अब तक उस डिब्बे में रखा है।

veena nagda

जब सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने अपनी फीस का किया था खुलासा 

'जागरण टीवी' के साथ एक इंटरव्यू में वीना नागदा ने मशहूर दुल्हनों के हाथों में मेहंदी लगाने के लिए अपनी फीस के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि आम दुल्हनों के लिए यह फीस 3,000-7,000 रुपए के बीच है, जबकि मेहमानों के लिए यह लगभग 25-50 रुपए है। मशहूर हस्तियों से अपने शुल्क के बारे में बात करते हुए वीना ने बताया कि वह उनसे कुछ भी नहीं लेती हैं और यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे उन्हें कितना पेमेंट करना चाहते हैं।

veena nagda

वीना नागदा ने कई फिल्मों में दुल्हनों को सजाने का किया है काम

वीना नागदा ने कई बार खुलासा किया है कि वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। वैसे, उन्होंने अपने करियर में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम', 'पटियाला हाउस', 'मेरे यार की शादी है', 'कल हो ना हो', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'यू मी और हम' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, वीना ने मशहूर दुल्हनों को उनके खास दिनों पर सजाया है। हाल ही में उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था। उन्होंने कृति खरबंदा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनम कपूर समेत कई अन्य सेलेब्रिटी दुल्हनों को भी सजाया है।

veena nagda

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने अंबानी बैश में लगाई थी गोल्डन, व्हाइट एंड पिंक मेहंदी, झलक देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, वीना नागदा के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis