क्या Asim Riaz वाकई हर 6 महीने में बदलते हैं 4 कारें? जानें उनका कार कलेक्शन, नेट वर्थ और बहुत कुछ

एक्टर आसिम रियाज ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में मोजे की तरह कारों की अदला-बदली करने का दावा किया है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि उनकी पास कुल कितनी कारें हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Asim Riaz वाकई हर 6 महीने में बदलते हैं 4 कारें? जानें उनका कार कलेक्शन, नेट वर्थ और बहुत कुछ

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स में से एक आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों अपने विवाद की वजह से चर्चा में हैं। अपने साथियों पर भड़कने और उन्हें 'लूजर' कहने से लेकर रोहित शेट्टी पर हमला करने तक, आसिम ने सभी निगेटिव कारणों से सुर्खियां बटोरी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पैसे और शोहरत का बखान भी किया, जिससे कई लोग नाराज हो गए। बहस करते हुए आसिम ने बताया कि उनके पास हर छह महीने में कार खरीदने की शक्ति है। खैर, आइए देखें कि क्या वह सच बोल रहे थे या यह सिर्फ एक अतिशयोक्ति थी।

आसिम रियाज की पर्सनल लाइफ

आसिम रियाज भारत के जम्मू से हैं। अभिनेता ने अपनी स्कूली शिक्षा 'DPS जम्मू' से पूरी की और मार्केटिंग में बैचलर की डिग्री हासिल की। ​परिवार के बारे में बात करें, तो जैसा कि बताया गया है कि आसिम के पिता एक पूर्व IAS अधिकारी हैं, जबकि उनके भाई उमर रियाज मुंबई में एक जनरल सर्जन हैं।

asim

आसिम रियाज की प्रोफेशनल लाइफ

आसिम के करियर की बात करें, तो वह रैपर, एक्टर और मॉडल हैं। इसके अलावा, आसिम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फिटनेस वीडियो के लिए भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। ​मौजूदा समय में आसिम के इंस्टा हैंडल पर 7.6 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं और उनके फिटनेस व बॉडीबिल्डिंग वीडियो दर्शकों का खूब ध्यान खींचते हैं। आसिम ने अपने करियर की शुरुआत 'ब्लैकबेरी', 'ब्लू', 'न्यूमेरो ऊनो' और 'रॉयल एनफील्ड' जैसे कई कमर्शियल ब्रांड का चेहरा बनकर की। उन्होंने 'लेंसकार्ट' के लिए भी मॉडलिंग की। 

asim

खैर, शोबिज में उनके कार्यकाल की बात करें, तो आसिम को फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में देखा गया था। इसके अलावा, 'बिग बॉस 13' में उनके कार्यकाल ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। आसिम बिग बॉस के बहुचर्चित सीजन के रनर-अप में से एक थे। आसिम ने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया और अपना पहला गाना 'बैक टू स्टार्ट' रिलीज़ किया। इसके अलावा उन्होंने 'तेरा भाई', 'किंग कांग' और 'खुदा से डर' जैसे अपने कई गानों से भी प्रसिद्धि पाई।

आसिम रियाज ने कहा कि वह हर छह महीने में बदलते हैं चार कार

आसिम रियाज ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 14' शो में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने अपने साथियों और यहां तक कि होस्ट रोहित के साथ भी घिनौनी लड़ाई की, जिससे उन्हें काफी निगेटिव लाइमलाइट मिली। बहस करते हुए आसिम ने कहा कि वह पैसे के लिए शो में नहीं आए हैं और उन्होंने बताया कि शो में उन्हें जो भुगतान किया जाता, उससे तीन गुना अधिक उन्होंने कमाया है।

asim

खैर, शो में रहने के दौरान आसिम रियाज को कथित तौर पर प्रति सप्ताह 20 लाख रुपए का भुगतान किया जाता था। आसिम ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने जीवन में जो शोहरत और पैसा देखा है, वह किसी ने नहीं देखा। उन्होंने यह भी कहा कि वह हर छह महीने में चार कार बदलते हैं। खैर, इस तरह के कबूलनामे ने सभी को चौंका दिया और सवाल उठने लगा कि क्या वास्तव में ऐसा ही है।

क्या आसिम रियाज वाकई हर छह महीने में बदलते हैं चार कार?

अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो आसिम रियाज एक गियरहेड हैं और उनकी सोशल मीडिया स्टोरीज व पोस्ट्स इस बात को बयां करती हैं। उनके कार कलेक्शन की बात करें, तो आसिम रियाज ने 2020 में 'BMW 5' सीरीज की स्पोर्ट्स कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 68 लाख रुपए है। उनके पास 'ऑडी Q7' और 'जीप रूबिकॉन' भी है, जिनकी कीमत क्रमशः 82.49 लाख रुपए और 66.64 लाख रुपए है।

asim

उनके पास 1.90 लाख रुपए की 'रॉयल एनफील्ड 350' बाइक और 10.98 रुपए की 'महिंद्रा थार' भी है। खैर, यह बिल्कुल साफ है कि आसिम को शानदार कारों का शौक है और वे उसी में निवेश करते हैं, लेकिन यह निर्धारित नहीं किया जा सकता है कि क्या वे वास्तव में हर छह महीने में 4 कारें बदलते हैं।

जब Asim Riaz ने Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, देखने के लिए यहां क्लिक करें

आसिम रियाज की प्रति माह इनकम और नेट वर्थ

कथित तौर पर आसिम रियाज प्रति माह 20 लाख रुपए कमाते हैं और उनकी सालाना सैलरी लगभग 1.5 करोड़ रुपए है। उनकी अधिकांश आय उनके मॉडलिंग, एक्टिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट पर आधारित है। बताया जाता है कि आसिम की कुल संपत्ति लगभग 41 करोड़ रुपए है। उन्होंने कथित तौर पर हाल ही में मुंबई में एक समुद्र के किनारे अपार्टमेंट खरीदा है। आसिम के पास जम्मू कश्मीर और बैंगलोर में दो आलीशान अपार्टमेंट भी हैं।

asim

आसिम रियाज की लव लाइफ

बता दें कि आसिम रियाज का हिमांशी खुराना के साथ लंबे समय तक रिश्ता रहा था। 'बिग बॉस 13' के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और पिछले साल ही वे अलग हो गए थे। अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए हिमांशी ने खुलासा किया था कि अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं के कारण वे अलग हो गए थे।

asim

Asim Riaz को 'KKK14' से निकाले जाने के बाद उनकी Ex Himanshi ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

खैर, यह अभी भी एक सवाल है कि क्या आसिम ने मोजे की तरह कारों की अदला-बदली के बारे में सिर्फ़ बढ़ा-चढ़ाकर बताया था, या फिर वह वाकई ऐसा करते हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis