बिग बॉस 18: Salman Khan होस्ट करेंगे शो, Shoaib Ibrahim हैं कंफर्म कंटेस्टेंट, जानें और भी बहुत कुछ

'बिग बॉस 18' जल्द ही प्रीमियर होने वाला है और उससे पहले हमारे पास शो के कुछ एक्सक्लूसिव अपडेट हैं, जिसमें इसके कंफर्म कंटेस्टेंट, होस्ट, प्रीमियर डेट और बहुत कुछ शामिल है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस 18: Salman Khan होस्ट करेंगे शो, Shoaib Ibrahim हैं कंफर्म कंटेस्टेंट, जानें और भी बहुत कुछ

'बिग बॉस 18' जल्द ही हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर प्रीमियर होने वाला है और फैंस आगामी विवादित रियलिटी शो के डिटेल्स का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, सभी एक्साइटेड बिग बॉस फैंस के लिए हम शो से जुड़ी कुछ जानकारी लेकर आए हैं। होस्ट से लेकर प्रीमियर-डे और कंफर्म कंटेस्टेंट तक, हमारे पास सभी आवश्यक अपडेट हैं। 

सलमान खान हैं 'बिग बॉस 18' के कंफर्म होस्ट

'बिग बॉस' और सलमान खान एक-दूसरे के पर्याय हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि कोई भी सलमान खान की तरह शो को होस्ट नहीं कर सकता। वह न केवल कंटेस्टेंट्स का मार्गदर्शन करते हैं, बल्कि आवश्यकता पड़ने पर उन्हें फटकार भी लगाते हैं और अब फैंस की खुशी के लिए मेगास्टार को विवादित रियलिटी शो के 18वें सीजन की मेजबानी करने की पुष्टि की गई है।

salman

'बिग बॉस 18' के प्रीमियर की तारीख और कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट

'बिग बॉस खबरी' की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' जीता था और शोएब आखिरी बार 'झलक दिखला जा 11' में नजर आए थे। शो के लिए कई अन्य पॉपुलर हस्तियों से संपर्क किया गया है, लेकिन उनमें से अधिकांश की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

shoeb

रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 को होगा। लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'बिग बॉस 18' सितंबर या अक्टूबर में शुरू होगा, लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि यह बताई गई तारीख पर ही ऑन-एयर होगा।

वर्तमान में चल रहे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का अपडेट

'बिग बॉस ओटीटी 3' वर्तमान में 'जियो सिनेमा' पर ऑनलाइन है और फैंस से अच्छे व्यूज प्राप्त कर रहा है। शो इस समय अपने अंतिम चरण में है और अरमान मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव, विशाल पांडे, सना मकबूल, रणवीर शौरी जैसे कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

anil kapoor

फिलहाल, 'बिग बॉस 18' से जुड़ी ये जानकारी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis