Ayesha Takia ने एक दिन बाद फिर से इंस्टाग्राम पर की वापसी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करने के बाद इंस्टाग्राम पर वापस लौट आईं हैं और अपने लुक का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल्स पर तीखा प्रहार किया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ayesha Takia ने एक दिन बाद फिर से इंस्टाग्राम पर की वापसी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में कई रिपोर्ट्स आई हैं, जिसके कारण वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे इंटरनेट पर हड़कंप मच गया। 

आयशा टाकिया ने अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करने के बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी 

तस्वीरें वायरल होने के बाद आयशा को उनके बदले हुए चेहरे के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। लगातार ट्रोलिंग से तंग आकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि, अकाउंट डीएक्टिवेट करने के एक दिन बाद आयशा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ब्लैक टॉप और रिप्ड जींस पहने नजर आईं। 

ayesha

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बहुत विनम्र, बहुत सावधान।’ इतना ही नहीं, आयशा टाकिया ने उन ट्रोल्स पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया था। लगातार ट्रोलिंग का सामना करने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “क्या आपने देखा कि मैंने कैसे जवाब नहीं दिया? बहुत समझदार, बहुत प्यारी, बहुत विनम्र।”

ayesha

आयशा टाकिया को उनकी हालिया तस्वीरों के लिए किया गया था ट्रोल

22 अगस्त 2024 को आयशा टाकिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिल्क साड़ी में अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने अपने लुक को एक बड़े गोल्डन नेकपीस, ग्लैम मेकअप और फ्रिंज वाले बालों के साथ स्टाइल किया था। जैसे ही आयशा ने तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिजंस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। आयशा टाकिया के बदले हुए लुक पर हैरानी व्यक्त करने के लिए लोगों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। उन्होंने अभिनेत्री का मजाक उड़ाया और कहा कि उन्होंने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बर्बाद कर दिया है। ट्रोलिंग के बीच आयशा ने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल डिलीट कर दिया था।

ayesha

ayesha

ayesha

बता दें कि फिल्मों से दूर होने के बाद आयशा टाकिया को सार्वजनिक रूप से बहुत कम देखा गया। हालांकि, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आयशा की तस्वीरें और उनकी रेयर पब्लिक अपीयरेंस सभी का ध्यान खींचती थीं, क्योंकि अभिनेत्री बहुत अलग दिखती थीं। कई रिपोर्टों के अनुसार, आयशा ने खुद को सुंदर बनाने के लिए लिप फिलर, पफी चीक्स और बोटोक्स सहित कई कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई हैं। हालांकि, अपनी सुंदरता को बढ़ाने की प्रक्रिया में उनके लुक में काफी बदलाव आया है।

ayesha

आयशा टाकिया की प्रोफेशनल लाइफ

आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरुआत तब की, जब वह 13 साल की उम्र में शाहिद कपूर के साथ 'कॉम्प्लान' के लिए एक टीवी विज्ञापन में दिखाई दीं। 2004 में फिल्म 'टार्ज़न: द वंडर कार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद आयशा को कई अन्य सफल फिल्मों में देखा गया। वह 'सोचा न था' (2005), 'सलाम-ए-इश्क' (2007), 'वांटेड' (2009), 'पाठशाला' समेत कई फिल्मों में दिखाई दीं। हालांकि, उन्होंने अभिनय की दुनिया को पीछे छोड़ दिया और इस समय वह अपने पति फरहान आजमी के साथ खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी जी रही हैं।

ayesha

Ayesha Takia Love Life : फरहान आजमी संग शादी से पहले दो एक्ट्रेसेस के भाइयों से था आयशा का संबंध, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आप आयशा टाकिया के ट्रोल्स को दिए गए करारा जवाब के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis