Ayesha Takia नई फोटो में दिखीं बिल्कुल अलग, शॉकिंग फैन ने कहा- 'बॉलीवुड की क्वीन थी, इतना चेंज..'

हाल ही में, एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ayesha Takia नई फोटो में दिखीं बिल्कुल अलग, शॉकिंग फैन ने कहा- 'बॉलीवुड की क्वीन थी, इतना चेंज..'

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने सलमान खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वांटेड' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। हालांकि, शादी के बाद एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गईं, लेकिन फैंस को झटका तब लगा, जब उनकी सर्जरी गलत साबित हुई और उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया। अब, एक बार फिर आयशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं।

आयशा टाकिया नई फोटो में पहचाननी हुईं मुश्किल

हाल ही में, आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह पिंक ब्लश मेकअप के साथ ब्लू एंड गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। अपने लुक को खुले बालों और बैंग्स के साथ पूरा करते हुए एक्ट्रेस अच्छी लग रही थीं। हालांकि, कई फैंस ने कहा कि वह अपनी हालिया पोस्ट में "पहचान में नहीं" आ रही हैं।

ayesha takia

यह तस्वीर 'रेडिट' पर एक बार फिर शेयर की गई, जो वायरल हो गई। फोटो पर रिएक्ट करते हुए एक नेटिजन ने लिखा, "यह आयशा टाकिया नहीं हो सकतीं। मुझे पता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और सर्जरी के बाद उन्हें देखा भी है, लेकिन उनकी यह पोस्ट अचानक मेरे इंस्टाग्राम डिस्कवर फीड पर आ गई और मैं उन्हें पहचान भी नहीं पाया।" एक अन्य ने कहा, “यह असली फोटो है? आखिर कैसे?” देखें कमेंट्स।

ayesha takia

ayesha takia

बता दें कि आयशा टाकिया 90 के दशक में कई फिल्मों का हिस्सा रहीं, जिनमें 'टार्जन: द वंडर कार', 'दिल मांगे मोर', 'सोचा न था', 'शादी नंबर 1', 'डोर' और 'पाठशाला' शामिल हैं। फैंस हमेशा उनकी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते थे, लेकिन आयशा अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी करने के बाद वह लाइमलाइट से दूर हो गईं। आयशा ने 2009 में बिजनेसमैन फरहान आज़मी से शादी की थी। आयशा टाकिया सिर्फ़ 23 साल की थीं जब उन्होंने मुंबई के एक रेस्तरां मालिक फरहान से शादी की। अभिनेत्री ने 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम मिकेल रखा।

ayesha takia

Ayesha Takia Love Life : फरहान आजमी संग शादी से पहले दो एक्ट्रेसेस के भाइयों से था आयशा का संबंध, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आयशा को आखिरी बार हिंदी फिल्म 'मोड़' में देखा गया था। इस फ़िल्म का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया था और इसमें रणविजय सिंह, रघुबीर यादव, तन्वी आज़मी और अनंत महादेवन भी अहम भूमिकाओं में थे। यह फ़िल्म 14 अक्टूबर 2011 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

ayesha takia

फिलहाल, आयशा की लेटेस्ट पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis