7 साल के Avirbhav S और 12 साल के Atharv Bakshi ने जीता 'Superstar Singer 3', बयां की खुशी

केरल के सात वर्षीय अविर्भव एस ने 'सुपरस्टार सिंगर 3' की ट्रॉफी जीती, उन्होंने अथर्व बक्शी के साथ जीत साझा की। अविर्भव ने सिंगर अरिजीत सिंह को अपनी प्रेरणा बताया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

7 साल के Avirbhav S और 12 साल के Atharv Bakshi ने जीता 'Superstar Singer 3', बयां की खुशी

अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर केरल के सात वर्षीय अविर्भव एस (Avirbhav S) ने झारखंड के अथर्व बख्शी (Atharva Bakshi) के साथ 'सुपरस्टार सिंगर 3' की ट्रॉफी जीत ली है। ट्रॉफी के अलावा, नन्हें चैंपियंस को 10-10 लाख रुपए से सम्मानित किया गया। इस सीजन में पहली बार दो विजेताओं की घोषणा की गई, जो सभी के लिए एक आश्चर्य की बात थी। अविर्भव और अथर्व बख्शी ग्रैंड फिनाले में अपने नाम सुनकर उत्साहित थे। 

'सुपरस्टार सिंगर 3' जीतने के बाद अविर्भव ने बयां की खुशी

विजेता बनने के तुरंत बाद 'ईटाइम्स' ने अविर्भव से बात की। अपनी जीत के बारे में बात करते हुए छोटे चैंपियन ने कहा, "मैं इस शो को जीतकर बहुत खुश हूं। मेरे माता-पिता भी उतने ही रोमांचित हैं और मैं उनके चेहरों पर उत्साह और खुशी देख सकता हूं। इस तरह का शो जीतना बहुत अच्छा लगता है। मैं इस शो की हर चीज को मिस करूंगा। मैंने शो में अपने सभी दोस्तों के साथ समय बिताने का आनंद लिया और जज से लेकर कप्तान तक, सभी मेरे पसंदीदा हैं।"

superstar

अविर्भव बड़े होकर सिंगर बनना चाहते हैं। उन्होंने बताया, "मुझे गायक के तौर पर अरिजीत सिंह बहुत पसंद हैं और मैं बड़ा होकर उनके जैसा बनना चाहता हूं। मुझे उनके गाने सुनना बहुत पसंद है और वे मेरे पसंदीदा गाने हैं।" 

अथर्व बक्शी ने भी जीत पर बयां की अपनी खुशी

'सुपरस्टार सिंगर 3' जीतने पर अथर्व बक्शी ने कहा, ''यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है। मैं अपने परिवार को उनके अटूट सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने गुरु पवनदीप भैया का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया।''

atharv

बता दें कि शो में जज नेहा कक्कड़ और मेंटर्स का एक पैनल शामिल था, जिन्होंने प्रतिभागियों को कई संगीत चुनौतियों में भाग लेने के दौरान मार्गदर्शन और सहायता प्रदान की। पैनल में अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले और सलमान अली शामिल थे। शो की मेजबानी हर्ष लिंबाचिया ने की।

फिलहाल, अविर्भव और अथर्व बख्शी के शो जीतने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis