Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' में प्रेस मीट के दौरान अरमान मलिक से उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...'

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से हैं। बता दें कि कृतिका से शादी से पहले अरमान उनकी दोस्त पायल मलिक के साथ शादीशुदा थे और उनको एक बेटा भी था। खैर, अरमान पिछले सात सालों से अपनी दोनों पत्नियों पायल व कृतिका के साथ रह रहे हैं और उन्हें अक्सर इस बात के लिए फटकार लगाई जाती है।

अपनी दोनों पत्नियों के साथ शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर बोले अरमान मलिक

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जहां पत्रकार शो में अरमान और कृतिका से उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में सवाल करते नजर आए। उसी दौरान अरमान से उनकी पत्नियों पायल और कृतिका के साथ उनकी शारीरिक जरूरतों (Biological Needs) के बारे में पूछा गया कि वह इसे कैसे मैनेज करते हैं। इसका जवाब देते हुए अरमान ने कहा कि अब उन्हें इसकी आदत हो गई है और उन्होंने मज़ाक में कहा, “मैडम वो कहते हैं न कि खाने के लिए टाइम नहीं चाहिए होता है, जब मूड करे किसी के साथ भी कर लेते हैं।''

armaan

अरमान मलिक ने धोखेबाजी के सवाल पर दी प्रतिक्रिया 

इस बीच, कृतिका और अरमान को पायल मलिक को धोखा देने और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फटकार लगाई गई। पत्रकारों में से एक ने अरमान की दो शादी पर कटाक्ष किया और कहा, "धोखा देना एक विकल्प है"। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अरमान ने जवाब दिया, "विकल्प होता तो छोड़ देता न मैडम। रखा तो दोनों को ना।"

armaan

जब पायल मलिक ने लोगों द्वारा उन्हें और कृतिका को 'लेस्बियन' कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया 

अपने एक पुराने यूट्यूब वीडियो में पायल मलिक ने कहा था कि लोगों को किसी व्यक्ति की सहमति के बिना उसके जीवन के बारे में धारणा बनाना बंद कर देना चाहिए। अपने और कृतिका के रिश्ते पर अटकलों के बारे में बात करते हुए उन्होंने लोगों से प्राइवेसी और पर्सनल बाउंड्रीज का सम्मान करने के लिए कहा था। इसके अलावा, उन्होंने मेकर्स से अरमान और कृतिका को शो से हटाने का भी अनुरोध किया था, ताकि लोग खुश रह सकें। पायल मलिक ने कहा था, "निकाल दो गोलू और अरमान को। आकर हमें जहर दे दो। सारा कलेश खत्म हो जाएगा।"

payal

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक को दो पत्नियों के साथ काम करना लगता है मुश्किल

इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में एक्स कंटेस्टेंट नीरज गोयत ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने के लिए अरमान, पायल और कृतिका को मिल रही आलोचना के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि तीनों समाज को बहुत गलत संदेश भेज रहे हैं और युवा दिमाग पर नकारात्मक प्रभाव डाल रहे हैं। बीबी हाउस के अंदर अरमान मलिक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए नीरज ने साझा किया था कि उन्होंने शादियों पर चर्चा की थी और अरमान ने उन्हें बताया था कि उन्हें दो पत्नियों के साथ काम करना मुश्किल लगता है।

armaan

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

फिलहाल, अरमान मलिक के इस जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis