Armaan Malik ने Vishal Pandey पर किया अपमानजनक कमेंट, कहा- 'विशाली के लिए सूट-रिबन भेजो'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक बार फिर अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच तीखी बहस देखने को मिली। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Armaan Malik ने Vishal Pandey पर किया अपमानजनक कमेंट, कहा- 'विशाली के लिए सूट-रिबन भेजो'

इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेंस्टेंट्स अरमान मलिक (Armaan Malik) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) सुर्खियों में बने हुए हैं। विशाल को थप्पड़ मारे जाने के बाद एक बार फिर अरमान की उनसे लड़ाई हो गई, जो लवकेश कटारिया द्वारा इस बार एलिमिनेशन रद्द करवाने के बाद हुई। इससे विशाल सेफ हो गए थे जबकि अरमान चिढ़ गए और उनकी विशाल से लड़ाई हो गई।

अरमान मलिक ने की विशाल पांडे को भड़काने की कोशिश

दरअसल, हुआ यूं कि बिग बॉस ने 'बाहरवाले' यानी ​​लवकेश को फैसला लेने के लिए कहा कि या तो वे एलिमिनेशन होने दें या फिर आधा राशन छोड़कर नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन से बचाएं। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त को बचाते हुए एलिमिनेशन रद्द करने का फैसला किया और एलिमिनेट होने के लिए अरमान मलिक को चुना, यह कहते हुए कि वह 'डबल फेस' हैं। 

armaan malik

जब एलिमिनेशन रद्द हो गया, तो अरमान ने लवकेश के 'डबल फेस' कमेंट के बारे में बात की। जब विशाल ने इस पर बात करने से मना कर दिया, तो अरमान ने कहा, "तुझे चम्मचागिरी की ज़रूरत है, हम तो यहीं नॉमिनेट हैं।" इस बार विशाल ने अरमान को जवाब देते हुए कहा, "जाओ तुम चुगलियां करो सासू मां।" इसके बाद अरमान ने कहा कि वह चार बच्चों के पिता हैं और जानते हैं कि जीवन में उनका स्थान कहां है। विशाल पर अपमानजनक कमेंट करते हुए अरमान ने कहा, "मच्छर, चमचे, देख ली तेरी औकात। तेरा बाप (लवकेश) मुझे दोगला बोल रहा है। मैं तो 4 बच्चों का बाप हूं, तू अपनी औकात देख।"

armaan malik

armaan malik

जब Kritika Malik ने Vishal Pandey के कमेंट के बाद डीप नेक टॉप पहनने में असहज होने की कही बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

विशाल पांडे ने अरमान मलिक पर किया पलटवार

जब विशाल और अरमान के बीच बहस बढ़ने लगी, तो गार्डन एरिया में बैठे रणवीर शौरी ने अरमान को अनावश्यक कमेंट्स से रोकने की कोशिश की। हालांकि, विशाल ने अरमान को 'सासू मां' कहना जारी रखा और कहा, "सासू मां को मिर्ची लग गई डबल फेस बोल दिया तो।"

armaan malik

जब Vishal Pandey के कमेंट के बाद Kritika Malik ने जताई घर जाने की इच्छा, कहा- 'मैं फ्री फील नहीं करती.', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर की अपमानजनक टिप्पणी

इतना ही नहीं, रणवीर के लाख रोकने के बाद अरमान ने विशाल को 'विशाली' कहकर बुलाया और बिग बॉस से उनके लिए सलवार सूट व दो रिबन भेजने को कहा। अरमान ने कहा, "विशाली के लिए सूट भिजवाओ और दो रिबन भी भेजना, इसकी चोटियां करनी है।"

armaan malik

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Vishal Pandey की बहन ने Armaan के थप्पड़ कांड पर लीगल एक्शन की कही बात, कहा- 'हमने चूड़ियां..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अरमान मलिक और विशाल पांडे की लड़ाई पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis