Armaan Malik नहीं चाहते कि उनकी पत्नी Kritika बनें 'BB OTT 3' की विनर? इस कंटेस्टेंट का किया सपोर्ट

अरमान मलिक हाल ही में 'बीबी ओटीटी 3' से बाहर हो गए हैं, जबकि उनकी पत्नी कृतिका मलिक अभी भी शो में हैं। हालांकि, यूट्यूबर अपनी पत्नी को शो का विनर बनने का सपोर्ट नहीं करते हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik नहीं चाहते कि उनकी पत्नी Kritika बनें 'BB OTT 3' की विनर? इस कंटेस्टेंट का किया सपोर्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने आखिरी पड़ाव पर है और इसका फिनाले 2 अगस्त 2024 को होगा। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने दर्शकों को कुछ दिलचस्प ड्रामा और ट्विस्ट दिए। पूरा देश इस विवादित रियलिटी शो के विजेता को देखने का इंतजार कर रहा है, जो ट्रॉफी और 25 लाख रुपए की राशि अपने नाम करेगा। शो से बाहर होने वाले लेटेस्ट कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik) ने खुलासा किया कि वह किसे विजेता बनाना चाहते हैं।

अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर किया कटाक्ष

'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होने के बाद अरमान मलिक 31 जुलाई 2024 की रात को पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरमान को पैपराजी से खुलकर बात करते हुए देखा गया। जब यूट्यूबर को बताया गया कि विशाल पांडे के फैंस थप्पड़ की घटना से परेशान हैं और वे उनका सपोर्ट नहीं कर रहे हैं, तो उन्होंने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “फिर भी हम उनके बाद आए।”

armaan

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

अरमान मलिक ने अपनी बिग बॉस जर्नी पर की बात

अरमान मलिक को बिग बॉस के सफर के पहले दिन से ही नेटिजंस की आलोचना का सामना करना पड़ा था। शो में अपनी दो पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ भाग लेने के बाद बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए उनकी जमकर आलोचना की गई। विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद भी अरमान सुर्खियों में आए। जब पैप ने उनसे बिग बॉस के सफर के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “मजा आ गया।”

armaan

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक चाहते हैं कि रणवीर शौरी बनें 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर

अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के बाहर होने के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी के लिए पांच प्रतियोगी घर के अंदर हैं। टॉप पांच कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल, साई केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नैजी शामिल हैं। चूंकि अरमान मलिक की पत्नी कृतिका अभी भी शो में हैं, इसलिए उनसे पूछा गया कि वह किसे विजेता देखना चाहते हैं। सभी को हैरान करते हुए अरमान ने रणवीर शौरी का नाम लिया और दावा किया कि वह चाहते हैं कि अभिनेता ट्रॉफी उठाएं। अरमान के शब्दों में, “पैसे उनके लिए मायने नहीं रखते। वह जीतने का हकदार है। मैं चाहता हूं कि वह ट्रॉफी उठाए।”

armaan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अरमान मलिक के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis