ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) और भाभी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। यहां देखिए दोनों का वेडिंग एलबम।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम

चेहरा मेरा पीस नूरानी…देखेगा तो खा जाएगा सौ सौ झटके…पल्लो लटके रे म्हारो पल्लो लटके। कुछ ऐसे ही आलम हाल ही में शादी के बंधन में बंधे करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के हैं। दोनों ने कल यानि 3 फरवरी को मुंबई में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के सामने सात फेरे लिए। वहीं, अरमान और अनीसा की ग्रैंड वेडिंग में बी-टाउन के बड़े-बड़े सितारे एक से बढ़कर लुक में नजर आए। सबसे पहले बात करते हैं सभी स्टार्स के फैशन स्टाइल की। भाई की शादी में करीना कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं।

करीना ने येलो कलर की साड़ी पहनकर शादी में शिरकत की थी। करीना की साड़ी की खासियत ये थी कि उसके पल्ले पर गोल्डन लहरिया और ओवरऑल पोलका डॉट्स डिजाइन थी। इस साड़ी के साथ करीना ने बेहद खूबसूरत गोल्डन ब्लाउज पहना था। साथ में बेबो ने बालों का जूड़ा बनाया था और जूड़े पर गजरा भी  लगाया था। इसके अलावा करीना ने मिनिमम ज्वेलरी रखते हुए कान में बड़े-बड़े डैंगलर्स पहने थे। वहीं, करिश्मा कपूर ने अपने छोटे भाई की शादी के लिए पिंक सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। उनकी खूबसूरती को लॉन्ग नेकपीस और चोकर नेकलेस चार चांद लगा रहे थे। यही नहीं, करिश्मा की बेटी समायरा उनकी तरह ही  मैचिंग कलर का आउटफिट पहने हुए नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ने अग्नि को साक्षी मानकर लिए सात फेरे, शादी के बाद सामने आई पहली झलक)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इन सेलेब्स ने लगाए शादी में चार चांद

अरमान और अनीसा की शादी में बच्चन परिवार ने भी शिरकत की थी। इस दौरान अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया था। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी शादी में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। इसके अलावा इस फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी बेहद गॉरजस नजर आईं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उन्होंने लाइट ब्लू कलर का लहंगा-चोली पहना था। सोनाली बेंद्रे ने भी अपने पति गोल्डी बहल के साथ इस शादी में शिरकत की थी। सोनाली के अलावा तारा सुतारिया ने भी लाइमलाइट बटोरी थी। उन्होंने इस फंक्शन के लिए पिंक कलर का लहंगा पहना था। अनन्या पांडे, ट्विंकल खन्ना, डिंपल कपाड़िया, अनिल कपूर, संजय कपूर और बोनी कपूर भी इस शादी में शरीक हुए थे। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में राधिका मर्चेंट लगीं बेहद खूबसूरत, देखिए शानदार तस्वीरें)

खास है अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की लव स्टोरी

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अरमान जैन कपूर खानदान के नाती हैं। वो करिश्मा कपूर और करीना कपूर की बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बड़े बेटे हैं। मालूम हो, अरमान और अनीसा की लव स्टोरी बेहद ख़ास है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते आ रहे हैं। साल 2014 में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की डेट करने की खबरें सामने आई थी। हालांकि, उस वक्त अरमान ने इन सभी बातों से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अनीसा सिर्फ उनकी बचपन की दोस्त हैं। मगर बाद में करीना कपूर ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अरमान अनीसा को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में हम आपको अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की पूरी वेडिंग एलबम दिखाने वाले हैं।

यहां देखिए अरमान और अनीसा की वेडिंग एलबम

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

14 दिसंबर 2019 को अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन में बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस पार्टी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस खास मौके पर करीना कपूर खान रेड कलर के सूट में गजब ढाह रही थी। वहीं, करिश्मा कपूर ब्राउनिश ग्रे कलर का सूट पहने हुए काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थीं। यही नहीं, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा भी अपनी रोका सेरेमनी पर लाइट रंग के आउटफिट में नजर आए। जहां अनीसा ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था तो अरमान ने व्हाइट कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट जैकेट पहनी हुई थी। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन की शादी में सज-धज कर पहुंचीं तारा सुतारिया से लेकर नीता अंबानी, यहां देखिए अनदेखी तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी 1 फरवरी से शुरू हो गई थीं। 1 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी के बाद 2 फरवरी को संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) रखी गई थी, जिसमें अरमान जैन और उनकी होने वाली दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा का बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। संगीत सेरेमनी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। उनमें से एक वीडियो में अनीसा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ डांस करती नजर आई थीं।

अनीसा अपने संगीत सेरेमनी में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आई थीं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और फ्लोरा हेडगयर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही थीं। वहीं, अरमान जैन हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी अपने इस खास मौके पर पहनी हुई थी। दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर उस वक्त वायरल हुई थीं, जिनमें दोनों को जबरदस्त डांस करते हुए देखा गया था। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी पति संग शेयर करती हैं जबरदस्त बांड, यहां देखिए तस्वीरें)

वहीं, सभी प्री वेडिंग रस्मों के बाद अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी को शादी कर ली। अपनी शादी में दोनों बेइंतहा खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। यही नहीं, दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। शादी के लिए अनीसा ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर की इम्ब्रॉइडरी बनी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने डबल लेयर नेक पीस पहना हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ अरमान क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन कलर की पगड़ी में काफी अच्छे लग रहे थे।

फिलहाल, अनीसा मल्होत्रा और अरमान जैन अब सात फेरे ले चुके हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उन्हें इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि दांपत्य जीवन सुखमय होगा। वैसे आपको अनीसा मल्होत्रा और अरमान जैन की शादी की तस्वीरें और वीडियोज आपको कैसी, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis