Arjun Rampal ने GF Gabriella संग शादी न करने की बताई असली वजह, कहा- 'यह सिर्फ कागज का टुकड़ा..'

हाल ही में, एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स संग शादी न करने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arjun Rampal ने GF Gabriella संग शादी न करने की बताई असली वजह, कहा- 'यह सिर्फ कागज का टुकड़ा..'

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पिछले कई सालों से बिना शादी किए अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। कपल के दो बेटे भी हैं। जहां वे अपनी लाइफ के हर पल को जी रहे हैं, वहीं उनके अब तक शादी न करने का सवाल लोगों के जेहन में आ ही जाता है। अब, अर्जुन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी न करने की वजह बताई है।

अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से शादी न करने की बताई वजह

अर्जुन ने 'द रणवीर शो' में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान कहा कि शादी 'आखिरकार एक कागज़ का टुकड़ा' है और कहा कि उनके दिमाग में वह पहले से ही गैब्रिएला से शादी कर चुके हैं। अर्जुन के शब्दों में, “यह मैं नहीं हूं, यह वह नहीं है। शादी क्या है? आखिरकार एक कागज़ का टुकड़ा। मुझे लगता है कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं और इस बारे में मेरे मन में कोई संदेह नहीं है, लेकिन कभी-कभी वह कागज़ का टुकड़ा आपको बदल भी सकता है, क्योंकि ऐसा लगता है कि यह स्थायी है, वास्तव में यह एक गलत धारणा है, लेकिन आप कानूनी रूप से बंधे हुए होते हैं।” 

arjun rampal

उन्होंने आगे कहा, “यह एक-दूसरे के प्रति आपके नजरिए को बदल सकता है। मुझे लगता है कि हम दोनों ऐसा ही महसूस करते हैं। हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, वह बहुत स्वाभाविक था। मैं इसके बारे में ज़्यादा बात नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं इसे बदकिस्मत नहीं बनाना चाहता। मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी के सामने इसे साबित करने की जरूरत है। हमारे लिए यह ब्यूटीफुल है। आपको इसे यथासंभव लंबे समय तक अनुभव करते रहना चाहिए। हमारे मन में हम दोनों एक-दूसरे से विवाहित हैं। हम दोनों एक-दूसरे को सही दिशा में आगे बढ़ा रहे हैं और साथ ही हम गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड भी हैं।”

arjun rampal

अर्जुन ने पहली पत्नी मेहर से 20 साल बाद लिया था तलाक

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पहले मेहर जेसिया से शादी की थी। हालांकि, 20 सालों तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। उनकी दो बेटियां हैं। उनसे अलगाव के लिए अर्जुन ने खुद को जिम्मेदार ठहराया। वहीं, गैब्रिएला संग शादी पर बात करते हुए कहा, “मैं किसी को यह सलाह नहीं दे रहा हूं या मैं ऐसा व्यक्ति बनने जा रहा हूं, जो आपको इस संस्था (शादी) के विरुद्ध जाने के लिए कहेगा। हो सकता है कि हम शादी कर लें। पर अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।”

arjun rampal

जब अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ शादी पर कहा था- 'जरूरत महसूस नहीं होती', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपनी गर्लफ्रेंड से शादी न करने की अर्जुन रामपाल की बताई गई वजह पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis